Bansur: हनी ट्रैप में फंसा 70 हजार मांगे, पैसे देने के बाद भी बार बार करते थे ब्लैकमेल
Advertisement

Bansur: हनी ट्रैप में फंसा 70 हजार मांगे, पैसे देने के बाद भी बार बार करते थे ब्लैकमेल

बानसूर पुलिस ने Honey Trap का खुलासा करते हुए एक वकील तथा उसके साथी को गिरफ्तार किया है तथा आरोपी महिला की तलाश में पुलिस जुटी हुई है। परिवादी से वकील हजारों रूपए ब्लैकमेल कर ऐंठ चुका था.

Bansur: हनी ट्रैप में फंसा 70 हजार मांगे, पैसे देने के बाद भी बार बार करते थे ब्लैकमेल

Bansur Honey trap: अलवर जिले के बानसूर में हनिट्रैप का मामला सामने आया है. जिसमें  एक आदमी को एक युवक , एक वकील और महिला ने परेशान कर उससे 70 हजार लूटे., जिसकी शिकायत पीड़ित  बानूसर थाने में रिपोर्ट दर्ज कर्रवाई थी. पीड़ित जितेंद्र की रिपोर्ट पर  पुलिस उपाधीक्षक मृत्युंजय मिश्रा ने पुलिस महकमे को इस मामले को जांच के आदेश दिए थे.  

यह भी पढे़ं- दो भाइयों के विधवा भाभी से थे अवैध संबंध, अय्याशी के चक्कर में बड़े भाई को काट डाला

पुलिस उपाधीक्षक मृत्युंजय मिश्रा ने बताया कि बानसूर क्षेत्र में एक हनिट्रैप का मामला में पीड़ित ने थाने में शिकायत दर्ज कराई कि उसे एक युवक एक वकील तथा एक महिला परेशान कर रहे हैं तथा उसे हनिट्रैप मामले में फंसाया है. पुलिस ने परिवादी की शिकायत पर मामला दर्ज  करते हुए मामले की तफ्तीश की. जिसमें  सामने आया कि एक व्यक्ति विकास यादव, जो बानसूर का रहने वाले था.  एक महिला, जितेन्द्र रावत जो पेशे से वकील हैं इन तीनों ने मिलकर परिवादी को ब्लैकमेल किया और उससे 70 हजार रू लिए थे. 

 तथा वकील जितेन्द्र रावततथा उसके साथी विकास यादव को परिवादी से 5 हजार रुपए लेते हुए पुलिस ने पकड़ लिया. पुलिस ने बताया कि महिला बाहर की है जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस टीम का गठन किया गया. महिला को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा.

 जानकारी के अनुसार हनिट्रैप मामले का शिकार हुआ परिवादी को पैसे देने के बाद भी बार बार ब्लैकमेल किया गया था. इससे वह काफी हताश हो चुका था और उसने आत्महत्या करने की सोची लेकिन उससे पहले परिवादी ने किसी अधिकारी को इसके बारे में जानकारी दी तथा अधिकारी ने इसकी सूचना पुलिस को दी तथा पुलिस ने परिवादी से संपर्क  किया. 

यह भी पढे़ं- विवाहिता से मिलने हरियाणा से दोस्तों के साथ झुंझुनूं आया आशिक, ग्रामीणों ने धुन दिया

 परिवादी ने थाने आखर आपबीती सुनाई तथा परिवादी की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज किया और मामले की गहनता से जांच की. जिसमें सामने हनिट्रैप का मामला निकलकर आया तथा पुलिस ने जल्द मामला दर्ज कर जांच शुरू कर की.  शिकायत का सत्यापन करवाकर वकील जितेन्द्र रावत को परिवादी से 5 हजार की रकम लेते हुए गिरफ्तार कर लिया तथा उसके दूसरे साथी विकास यादव को भी गिरफ्तार किया गया है. वही महिला आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है। वही दोनों आरोपियों को पुलिस ने न्यायालय में पेश किया है. तथा पुलिस अब पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

Trending news