Alwar: तालाब के पास मिला गाजूकी के लापता युवक का शव, मौत की जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1380392

Alwar: तालाब के पास मिला गाजूकी के लापता युवक का शव, मौत की जांच में जुटी पुलिस

एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई, मामले की सूचना मिलते ही अरावली विहार थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया और राजीव गांधी सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

Alwar: तालाब के पास मिला गाजूकी के लापता युवक का शव, मौत की जांच में जुटी पुलिस

Alwar: अरावली विहार थाना अंतर्गत एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई, मामले की सूचना मिलते ही अरावली विहार थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को अपने कब्जे में लिया और राजीव गांधी सामान्य अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया, जहां पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौप दिया.

पत्नी और बेटी को पीट रहा था युवक, बुजुर्ग पिता बचाने आया तो डंडे से पीटकर मार डाला

मृतक जितेंद्र कुमार निवासी गाजूकी का रहने वाला है जितेंद्र खेती-बाड़ी का काम करता था, जितेंद्र के परिजनों ने बताया कि शाम 6 बजे से जितेंद्र घर से लापता था, जब परिजनों ने जितेंद्र को ढूंढा तो रात को 11 बजे घर के पास तालाब है, उसमें अचेत अवस्था में मिला जितेंद्र के सर पर चोटें थीं, जिसको परिजन सामान्य चिकित्सालय में लेकर आए जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मंगलवार को पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया. अरावली विहार के एसआई मुकेश ने बताया कि विजेंद्र सैनी ने थाने में रिपोर्ट दी कि मेरे भाई की लाश पानी की होद में मिली है, जिसको अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया परिजनों ने मृतक की हत्या की आकांक्षा जताई है पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Jio जल्द लॉन्च करेगा JioBook नाम का सबसे सस्ता लैपटॉप, दिवाली के बाद खरीद सकेंगे आप

रावण दहन से पहले जोधपुर के एयरबेस पहुंचा इंडियन एयर फोर्स का ये नया ब्रह्मास्त्र

राजस्थान समिट में अडाणी भी करेंगे शिरकत, CM गहलोत बोले- इंडस्ट्रियल हब बनेगा प्रदेश

 

 

Trending news