Alwar Crime News: प्रेमी के साथ मिलकर मां ने चार साल के बच्चे का दबाया गला, फिर नाले में दिया पटक
Advertisement

Alwar Crime News: प्रेमी के साथ मिलकर मां ने चार साल के बच्चे का दबाया गला, फिर नाले में दिया पटक

Alwar Crime News: भिवाड़ी के फूलबाग थाना अंतर्गत 10 अप्रैल को नाले में एक बच्चे शव मिला था, जिसको लेकर पुलिस जांच कर रही थी. इस मामले में चार साल के मासूम बच्चे का हत्यारा कोई और नहीं बल्कि उसकी सगी मां ही निकली. 

Alwar Crime News

Alwar Crime News: भिवाड़ी के फूलबाग थाना अंतर्गत 10 अप्रैल को नाले में मिले एक बच्चे के शव मिले मामले में आज भिवाड़ी पुलिस ने खुलासा किया है. खुलासा काफी हैरान करने वाला था, जहां चार साल के मासूम बच्चे का हत्यारा कोई और नहीं बल्कि उसकी सगी मां ही निकली.

हत्यारन मां मुन्नी देवी ने अपने प्रेमी अरविंद के साथ मिलकर अपने ही बेटे का पहले गला दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया. फिर शव को ठिकाने लगाने के लिए दोनों ने बच्चे के शव के भिवाड़ी थाने के पीछे ही गंदे नाले में डाल दिया. दोनो का प्रेम प्रसंग एक गलत नंबर से शुरू हुआ. दरसल मुन्नी देवी की बातचीत आरोपी से गलत नंबर डायल होने से शुरू हुई थी. दोनों आपस में बाते करने लगे और करीब एक माह से एक साथ एक ही कमरे में रह रहे थे. 

आखिर क्यों मारा बच्चे को? 
मृतक बालक विक्रम एक दिव्यांग बच्चा था, जो सिर्फ चारपाई पर ही रहता था. पहले तो प्रेमी ने बच्चे के इलाज के लिए पूरा जिम्मा उठा लिया. बाद में इलाज के पैसे नहीं होने की वजह से बच्चे को मारने का प्लान बनाया और भिवाड़ी के सूरज सिनेमा के पास रविंदर कॉलोनी से पैदल ही लाकर उसे मारकर नाले में फेंक दिया. 

हत्यारण मां क्यों हुई थी पति से अलग? 
मुन्नी देवी झाखंड निवासी है, जिसकी पेहरू नामक युवक से शादी हुई थी. पति-पत्नी से विवाद के बाद आरोपी महिला मजदूरी के लिए भिवाड़ी आ गई थी. 

तीन बच्चों का पिता है आरोपी प्रेमी
बिहार निवासी आरोपी अरविंद कुमार राय तीन बच्चों का पिता है, जिसकी पत्नी और बच्चे बिहार में ही रहते हैं. आरोपी के परिवार को ये भी नहीं पता की आरोपी ने क्या कांड कर दिया. 

यह भी पढ़ेंः Sikar: फतेहपुर बाइपास पर ट्रक से कार की टक्कर, पलभर में दोनों वाहन बने आग का गोला; 7 लोग जिंदा जले

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में आंधी-बारिश का दौर जारी, 28 जिलों में येलो अलर्ट जारी

Trending news