अलवर में दलित नाबालिग हुई जिहाद की शिकार, पिता काट रहा थाने के चक्कर, बोला- बेटी नहीं मिली तो कर लूंगा आत्महत्या
Advertisement

अलवर में दलित नाबालिग हुई जिहाद की शिकार, पिता काट रहा थाने के चक्कर, बोला- बेटी नहीं मिली तो कर लूंगा आत्महत्या

Alwar News: अलवर में 17 साल की दलित नाबालिग बेटी का मुस्लिम समाज के युवक द्वारा अपहरण कर धर्म परिवर्तन कराकर निकाह करने का मामला सामने आया है. नाबालिग बेटी के पिता ने कहा है कि न्याय नहीं मिला तो मैं आत्महत्या कर लूंगा.

Alwar News Zee Rajasthan

Alwar News:  अलवर के बगड तिराया थाना अंतर्गत एक 17 साल की दलित नाबालिग बेटी का मुस्लिम समाज के युवक द्वारा अपहरण कर धर्म परिवर्तन कराकर निकाह करने का मामला सामने आया है, जिसमें मुस्लिम युवक पर नाबालिग  बेटी का अपहरण कर धर्म परिवर्तन करा निकाह कर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाने का परिजनों ने आरोप लगाया है. थानाधिकारी ने दी गई रिपोर्ट के आधार पर अपहरण पोक्सो एवं बलात्कार की विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. 

नाबालिग बेटी के पिता ने थाने पर रिपोर्ट दर्ज कराया कि 13 अप्रैल को उसकी नाबालिक बेटी बड़ौदामेव बाजार में पाजेब ठीक करवाने कुछ नगदी लेकर गई थी लेकिन देर शाम तक नहीं पहुंची. काफी इधर-उधर तलाश किया लेकिन बेटी का कोई पता नहीं लगा. 

बाद में पता चला कि हमारे मिलने वाला आरोपी साबिर जो बेटी का अपहरण कर ले गया. इसकी शिकायत उसके परिजनों को दी तो उसके पिता ने बताया कि उसके बेटे ने उससे निकाह कर लिया और उसका धर्म परिवर्तन भी करवा दिया है. अब वह उसकी पत्नी है इसलिए उसके साथ शारीरिक संबंध बना रहा है. 

15 अप्रैल को दी गई रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने अपहरण पोक्सो एवं बलात्कार व एसटी व एससी एक्ट की विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है. मामले की जांच डीएसपी ओमप्रकाश बिश्नोई को दी गई है.आज मंगलवार को पीड़ित परिवार के साथ दलित समाज के लोग इकट्ठा होकर न्याय की गुहार लगाने के लिए रामगढ़ डीएसपी के समक्ष पेश हुए. डीएसपी ने आश्वासन दिया कि दो दिन चुनाव चल रहे हैं. उसके बाद आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा. पीड़ित परिवार को न्याय दिलाया जाएगा .

वहीं, नाबालिक बेटी के पिता ने कहा कि यदि मेरी बेटी नहीं मिली और पुलिस प्रशासन द्वारा न्याय नहीं मिला तो मैं आत्महत्या कर लूंगा. डीएसपी ओमप्रकाश बिश्नोई ने बताया कि बगड़ तिराया थाना अंतर्गत एक नाबालिक के पिता ने रिपोर्ट दर्ज कराया कि उसकी बेटी बाजार गई थी तो एक युवक उसका अपहरण कर ले गया. उसके साथ संबंध बनाया. इस संदर्भ में पुलिस ने अपहरण दुष्कर्म में पोक्सो एक्ट की विभिन्न धाराओं में मामला दर्ज कर लिया. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Lok Sabha Election 2024: नेटवर्क विहीन हैं राजस्थान के 390 मतदान केंद्र, वेबकास्टिंग हो सकती है प्रभावित

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में यहां है शमशान घाट में माता काली का मंदिर, जहां आधी रात में होते हैं पूजा-पाठ

Trending news