Sukhdev Singh Gogamedi Murder: सुखदेव सिंह गोगामेडी हत्याकांड को लेकर अलवर शहर रहा संपूर्ण बंद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1998924

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: सुखदेव सिंह गोगामेडी हत्याकांड को लेकर अलवर शहर रहा संपूर्ण बंद

Sukhdev Singh Gogamedi murder: अलवर सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्या को लेकर राजपूत समाज सहित सर्व समाज में भारी रोष है और पूरे राजस्थान में यह आक्रोश थमने का नाम नहीं ले रहा है. वहीं आज गुरुवार को अलवर शहर बंद रहा. 

अलवर शहर रहा संपूर्ण बंद

Sukhdev Singh Gogamedi murder: अलवर सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्या को लेकर राजपूत समाज सहित सर्व समाज में भारी रोष है और पूरे राजस्थान में यह आक्रोश थमने का नाम नहीं ले रहा है. वहीं आज गुरुवार को अलवर शहर बंद रहा. करणी सेना और राजपूत समाज सहित सर्व समाज ने पहले तो पूरे बाजार में रैली निकाली और बाजार बंद करने की अपील की और सभी व्यापारियों ने समर्थन दिया ओर अलवर संपूर्ण बंद रहा .

समाज में भारी रोष
राष्ट्रीय करणी सेना के संरक्षक सूरजभान सिंह ने बताया कि जब तक इन आरोपियों एनकाउंटर या फांसी की सजा नहीं हो जाती तब तक समाज में भारी रोष बना रहेगा.इसके चलते गुरुवार को अलवर बंद का आह्वान किया गया. इस मौके पर राजपूत समाज के नेता प्रेम सिंह राजावत ने बताया कि जिस तरीके से जयपुर के श्याम नगर में करणी सेवा के राष्ट्रीय अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेडी की दिनदहाड़े बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी.

फांसी की मांग 
 जिसको लेकर करनी सेना राजपूत समाज सहित सर्व समाज भारी रोष है. ऐसे में राजपूत समाज पुलिस प्रशासन से मांग करता है कि जल्द ही सुखदेव सिंह गोगामेडी के हत्यारो को जल्द गिरफ्तार किया जाए और उनकी फांसी की सजा दी जाए . जिससे की आगे से कभी भी किसी सुखदेव गोगामेडी की हत्या नहीं हो. उन्होंने बताया कि सुखदेव सिंह गोगामेडी ने समाज के हित के लिए कई फैसले लिए और राजपूत समाज को आगे बढ़ाने का कार्य किया. जिनको समाज कभी नही भूलेगा.

सुखदेव सिंह गोगामेड़ी का अंतिम संस्कार आज, दोपहर 2 बजे होगा अंतिम संस्कार

Trending news