बीजेपी के नेता ने दिया था गुरुद्वारे को लेकर विवादित बयान, पार्टी ने उठाया ये कदम
Advertisement

बीजेपी के नेता ने दिया था गुरुद्वारे को लेकर विवादित बयान, पार्टी ने उठाया ये कदम

राजस्थान न्यूज: बीजेपी नेता दायमा ने सीएम योगी की सभा में सिख समाज के लोगों के लिए विवादित बयान दिया था. 

 

बीजेपी के नेता ने दिया था गुरुद्वारे को लेकर विवादित बयान, पार्टी ने उठाया ये कदम

तिजारा न्यूज: सीएम योगी की सभा में विवादित बयान देने वाले भाजपा नेता संदीप दायमा को भाजपा पार्टी ने भाजपा से निष्कासित कर दिया है. 

सिख समाज के लोगों के लिए विवादित बयान

नेता जी ने सीएम योगी की सभा में सिख समाज के लोगों के लिए विवादित बयान दिया था. बयान के मुताबिक दायमा के जुबान से गुरुद्वारे को लेकर नासूर कहा गया था. इसके बाद जब नेता जी को अपनी फिसली जुबान का होश आया तो उन्होंने सिख समाज के लोगों से माफी मांगी.

निष्कासित होने के आदेश हुए जारी

साथ ही उन्होंने गुरुद्वारे में साफसफाई की, लेकिन भाजपा सरकार ने इस गलती को माफ नहीं किया. संदीप दायमा को पार्टी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी के आदेश पर प्रदेश अनुशासन समिति के अध्यक्ष ओंकार सिंह शेखावत ने निष्कासित होने के आदेश जारी किए. बता दें कि संदीप दायमा को पार्टी ने पूर्व विधानसभा चुनाव में तिजारा से अपना प्रत्याशी नियुक्त किया था. जिन्हे हार का चेहरा देखना पड़ा था.

गुरचरण सिंह ग्रेवाल ने बीजेपी नेता के भाषण के बाद विरोध जताया

बता दें कि शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के सचिव गुरचरण सिंह ग्रेवाल ने बीजेपी नेता के भाषण के बाद विरोध जताया. इसके अलावा बीजेपी का विरोध अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर बादल ने भी किया. जब विवाद बढ़ने लगा तोबीजेपी के सिख नेताओं ने भी संदीप दायमा से इस पर माफी मांगने को कहा.

ये भी पढ़ें

Rajasthan BJP third list: राजस्थान बीजेपी को लेकर दिल्ली में मंथन, 76 सीटों पर लगेगी मुहर, बढ़ने लगी धड़कनें.

Happy Karwa chauth 2023 Wishes & quotes: करवा चौथ पर इन संदेशों से अपने जीवसाथी को दें बधाई, सातों जन्म के लिए रिश्तों में घोल ले मिठास​

Mamta bhupesh filed nomination : नामांकन करने पहुंची ममता भूपेश पर JCB से बरसाए गए फूल, नॉमिनेशन के बाद बीजेपी के विक्रम बंशीवाल पर दिया बड़ा बयान

 

Trending news