राजस्थान: बेहद खूबसूरत लड़की का अकेलापन, अमीर व्यापारियों को होटल में बुला साथ सोती और संबंध बनाती
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1846911

राजस्थान: बेहद खूबसूरत लड़की का अकेलापन, अमीर व्यापारियों को होटल में बुला साथ सोती और संबंध बनाती

अलवर में हुस्न की अदा, फिर जिस्म का जाल और लूट के खेल ने हर किसी को हैरान कर दिया है.

राजस्थान: बेहद खूबसूरत लड़की का अकेलापन, अमीर व्यापारियों को होटल में बुला साथ सोती और संबंध बनाती

Alwar NCR News Crime : दिल्ली एनसीआर से सटे हुए राजस्थान के अलवर जिले में एक चौंकाने वाले मामले का खुलासा हुआ है. जहां पहले जमकर हुस्न की अदा जमकर बिखेरी जाती और फिर जिस्म का जाल फैलाया जाता और बाद में सुख-चैन-पैसा सब छीन लिया जाता. इस मामले ने पुलिस को भी हैरान कर दिया है.

यह कहानी है अलवर के एक छौटे से गांव की रहने वाली मोनिका की. जिसकी खुबसूरती का हर कोई दिवाना हो जाता था, और वो भी कम दिलफेक नहीं थी. अलवर के बड़े व्यापारियों को फोन कर अपना दुखड़ा सुनाती है और कहती है कि उसका पति उसे छोड़कर उसे गांव में छोड़कर चला गया है. इसके बाद लड़की उसे होटल में बुलाती है. वहीं व्यापारी भी उसकी चिकनी-चुपड़ी बातों में आ जाते और होटल आने के लिए मान जाते. होटल के कमरे में मोनिका अपना दुखड़ा व्यापारी को सुनाती है और बताती है कि वह कितनी बेसहारा है और उसकी माली हालत कितनी खराब है. व्यापारी भी उसकी बातों में आ जाते.

जिस्म का जाल

उसके बाद होटल के कमरे में व्यापारी के साथ शारीरिक संबंध बनाती लेकिन यहीं से शुरू होता था सारा खेल. यह सारी अतरंगी दृश्य कमरे में लगे कैमरे में कैद हो जाती. इसके बाद शुरू होता है हनी ट्रैप का गंदा खेल. मोनिका अपने साथियों के साथ मिलकर व्यापारियों ब्लैकमेल करती है और हजारों रुपए एठ लेती है. इस गैंग का खेल लंबे वक्त तक यूं ही चला रहा और उसका एक बड़ा कारण यह भी रहा कि बदनामी और शर्म की वजह से व्यापारियों में कभी भी इसकी शिकायत पुलिस को नहीं की. जिसके चलते मोनिका एंड कंपनी के हौंसले बढ़ते चले गए. एक के बाद इस गैंग ने कई व्यापारियों का अपना शिकार बनाया. लेकिन वक्त के साथ गैंग का लालच भी बढ़ता चला गया.

लूट के खेल का खुलासा

इसके बाद गैंग ने अलवर के दो व्यापारियों विजय और मदन को शिकार बनाने के लिए जाल फैलाया. दोनों को एक ही होटल में बुलाया गया और उनके साथ मोनिका ने शारीरिक संबंध बनाए. इस गैंग ने व्यापारियों से पांच-पांच लाख रुपए की डिमांड कर दी और जब इन व्यापारियों ने पैसे देने से इनकार कर दिया तो इस गैंग ने उनका किडनैप कर लिया. इस बात की खबर जब पुलिस को लगी तो पुलिस ने इस मामले की तफिश शुरू की और अलवर से ढाई सौ किलोमीटर दूर पहुंच कर रंगे हाथों पकड़ लिया. गैंग के कुछ लोग भागने में कामयाब हो गए. पूछताछ में गैंग के सदस्य मोनू ने बताया कि उन्होंने टीवी क्राईम शोज और फिल्में देखकर हनी ट्रैप का पूरा खेल तैयार किया और फिर एक-एक कर दर्जनों व्यापारियों को लूटा. इस गैंग में कई छोटे उम्र के लड़के भी शामिल थे, जो फिलहाल पुलिस की पकड़ से दूर है.

ये भी पढ़ें-

अब WhatsApp पर भी भेजी जा सकेगी HD फोटो और वीडियो, जानिए ये तरीका

सुसाइड का गढ़ बनता जा रहा राजस्थान का ये इलाका, अब 16 साल के छात्र ने उठाया खौफनाक कदम

Trending news