ABVP छात्र संगठन ने किया प्रदर्शन, छात्रसंघ चुनावों की तारीख आगे बढ़ाने के लिए दिया ज्ञापन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1293672

ABVP छात्र संगठन ने किया प्रदर्शन, छात्रसंघ चुनावों की तारीख आगे बढ़ाने के लिए दिया ज्ञापन

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद जिला शाखा अलवर की ओर से राजस्थान में महाविद्यालयों और विश्वविद्यालयों में होने वाले छात्र संघ चुनाव में छात्रों के मताधिकार के हनन की बात कहते हुए राजस्थान सरकार पर आरोप लगाए.

ABVP छात्र संगठन ने किया प्रदर्शन

Alwar: अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद जिला शाखा अलवर की ओर से राजस्थान में महाविद्यालयों और विश्वविद्यालयों में होने वाले छात्र संघ चुनाव में छात्रों के मताधिकार के हनन की बात कहते हुए राजस्थान सरकार पर आरोप लगाए. चुनावों की तिथि बढ़ाने सहित विभिन्न मांगो को लेकर जिला प्रशासन को ज्ञापन सौंपा है. 

एबीवीपी के छात्र रैली के रूप में जिला कलेक्ट्रेट पहुंचे, यहां कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए छात्र संघ चुनाव सितंबर में कराने की मांग की है. उच्च शिक्षा मंत्री के नाम छात्रों ने एसडीएम अलवर को ज्ञापन सौंपा और मांग की है कि जब तक महाविद्यालयों और विश्वविद्यालयों में प्रवेश प्रक्रिया पूर्ण नहीं हो जाती तब तक चुनाव नहीं कराए जाएं. 

यह भी पढ़ें - JEE Main Result Season-2 के नतीजे हुए जारी, कोटा की स्नेहा पारीक ने किया कमाल

एबीवीपी के छात्र नेता सुदीप ढीगवाल ने बताया कि पीजी के विद्यार्थियों के प्रवेश परीक्षा का परिणाम 17 अगस्त को आना है. विधि के विद्यार्थियों की प्रवेश परीक्षा का परिणाम 23 अगस्त को आना है, ऐसे में विद्यार्थी चुनाव में मताधिकार का प्रयोग नहीं कर पाएंगे. विश्वविद्यालय प्रशासन राजस्थान सरकार लोकतंत्र की हत्या करते हुए छात्र संघ चुनाव कराना चाहती है.

Reporter: Jugal Gandhi

अलवर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

Optical Illusion : सिर्फ 20 सैकेंड में प्यार में आपकी कमजोरी से पर्दा उठा देगी ये तस्वीर

JEE Main 2022: स्नेहा ने हासिल की आल इंडिया रैंक-2, आल इंडिया गर्ल टॉपर भी रही

खाटूश्यामजी में दर्दनाक हादसा, द्वार खुलते ही मची भगदड़, तीन महिलाओं की कुचलकर मौत, तीन घायल

Trending news