रामगढ़: रोड पर खड़ी प्राइवेट बस में अचानक लगी आग, देखते-देखते बस जलकर हुई राख
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1348614

रामगढ़: रोड पर खड़ी प्राइवेट बस में अचानक लगी आग, देखते-देखते बस जलकर हुई राख

रामगढ़ कस्बे के स्टेशन रोड स्थित एक प्राइवेट बस में रात्रि 4 बजे अचानक आग लग गई और आग इतनी भयानक थी कि कुछ ही घंटों में बस जलकर खाक हो गई. 

प्राइवेट बस में अचानक लगी आग

Ramgarh: अलवर के रामगढ़ में रेलवे स्टेशन रोड पर खड़ी एक बस में देर रात अचानक आग लग गई. आग लगने के बाद बस ऑटोमेटिक स्टार्ट होकर कुछ किमी दूरी पर चल कर एक दीवार से जा टकराई. बड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने आग पर काबू पाया, बस में सवारियां न होने से बड़ा हादसा टल गया.

यह भी पढे़ं- Ramgarh: खेत में शौच करने गई नाबालिग बच्ची के साथ तीन युवकों ने की छेड़छाड़, पोस्को एक्ट में मुकदमा हुआ दर्ज

रामगढ़ कस्बे के स्टेशन रोड स्थित एक प्राइवेट बस में रात्रि 4 बजे अचानक आग लग गई. आग इतनी भयानक थी कि कुछ ही घंटों में बस जलकर खाक हो गई. अचंभे की बात यह है कि बस में आग लगने के बाद बस ऑटोमेटिक स्टार्ट होकर कुछ किमी दूरी पर जाकर दीवार से जा टकराई. सुबह के टाइम कस्बे के लोग स्टेशन रोड पर घूमने के लिए जाते हैं. उन्होंने बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.

ग्रामीणों का कहना है कि अचंभे की बात तो यह है कि बस अचानक आग लगने के बाद स्टार्ट कैसे हो और ऑटोमेटिक चलने लगी. गनीमत रही कि बस कॉलोनी की तरफ नहीं गई, रोड के पास एक दीवार से जा टकराई वरना एक बड़ा हादसा हो सकता था. आग की सूचना पर स्टेशन रोड वासियों में दहशत फैल गई, क्योंकि बस के अंदर गैस सिलेंडर भी रखा हुआ था. 

बता दें कि गैस सिलेंडर ने आग को नहीं पकड़ा वरना एक बड़ा हादसा हो सकता था. स्टेशन रोड निवासी आरएसएस के नरदेव शर्मा ने बताया कि सुबह 4 बजे शाखा लगाने के लिए हनुमान मंदिर जा रहे थे तो देखा कि प्राइवेट बस में आग लगी हुई है, जिसे ग्रामीण बुझाने में लग रहे हैं. बस का ड्राइवर पूरण को फोन कर सूचना दी गई की बस में आग लग गई है. बड़ी मुश्किल के बाद लोगों ने पानी में मिट्टी डालकर आग पर काबू पाया.

साथ ही बस का चालक पुरण करीबन 2 वर्षों से इस जगह बस को रोजाना खड़ा करता था, लेकिन कल तो अचानक खड़ी बस में आग लग गई. अचंभे की बात ही है कि आग लगने के बाद बस स्टार्ट होकर दीवार में जा टकराई. बस में आग इतनी भयानक लगी कि आधे घंटे में तो बस पूरी जलकर खाक हो गई. बस में आग लगने की सूचना पर स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंची.

ये भी पढ़ें- Weather Forecast : उबलते राजस्थान में फिर एक्टिव मानसून, मौसम विभाग ने हल्की से भारी बारिश की चेतावनी दी

विभिन्न मांगों को लेकर बेरोजगारों ने शिक्षा मंत्री को सौंपा ज्ञापन, समाधान नहीं होने पर दी चेतावनी

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

Trending news