युवक से की वीडियो कॉल, फिर अश्लील कॉल रिकॉर्डिंग से ब्लैकमेल कर ठगे साढ़े चार लाख
topStories1rajasthan1460437

युवक से की वीडियो कॉल, फिर अश्लील कॉल रिकॉर्डिंग से ब्लैकमेल कर ठगे साढ़े चार लाख

Ajmer News: किशनगंज थाने में अश्लील वीडियो कॉल की रिकॉर्डिंग कर ब्लैकमेल करने और साढ़े चार लाख की ठगी का मामला सामने आया है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

युवक से की वीडियो कॉल, फिर अश्लील कॉल रिकॉर्डिंग से ब्लैकमेल कर ठगे साढ़े चार लाख

Ajmer: किशनगंज थाने में अश्लील वीडियो कॉल की रिकॉर्डिंग कर ब्लैकमेल करने और साढ़े चार लाख की ठगी का मामला सामने आया है. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज करते हुए अज्ञात के खिलाफ जांच शुरू कर दी है. क्रिश्चियन गंज थाने के एएसआई अमरचंद ने बताया कि फ्रेंड्स कॉलोनी के रहने वाले जय प्रकाश मूलचंदानी ने मुकदमा दर्ज कराया कि उनके पास अज्ञात नंबर से वीडियो कॉल आया.

जिसे उन्होंने उठा लिया इस दौरान अज्ञात बदमाशों द्वारा अश्लील वीडियो रिकॉर्डिंग करते हुए उन्हें गुमराह किया गया और उनकी भी अश्लील वीडियो कॉल के जरिए रिकॉर्ड कर ली गई. जिसे लेकर बदमाशों ने उन्हें ब्लैकमेल किया. और उनसे इस अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देते हुए 21 नवंबर से 24 नवंबर तक अलग-अलग ट्रांजेक्शन के माध्यम से 441500 रुपए ले लिए.

वह अब भी उन्हें परेशान कर रहे हैं. ऐसे में पीड़ित ने इस पूरी घटना की जानकारी क्रिश्चियन गंज थाने में दर्ज कराते हुए संबंधित के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. जिससे उन्हें उनके पैसे वापस मिल सकें. पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज करते हुए अनुसंधान शुरू कर दिया है. 

Reporter- Ashok Bhati

ये भी पढ़ें- Austra Hind-22: राजस्थान में गरजेंगे बम-बारूद, धमाकों से थर्राएगा रेत का समंदर

ये भी पढ़ें-  CRPF जवान के बेटे ने फेसबुक पर दोस्ती कर युवती से किया रेप, बच्ची पैदा हुई तो छोड़कर भागा

Trending news