उदयपुर मर्डर केसः बार एसोसिएशन ने की घोर निंदा, दोषियों के खिलाफ की कठोर कार्रवाई की मांग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1237981

उदयपुर मर्डर केसः बार एसोसिएशन ने की घोर निंदा, दोषियों के खिलाफ की कठोर कार्रवाई की मांग

अजमेर जिले के ब्यावर बार एसोसिएशन ने उदयपुर में दो युवकों के जरिए  दर्जी कन्हैयालाल की हत्या करने की घोर निंदा की है. हत्याकांड के आरोपियों तथा इस मामले के जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग को लेकर एसोसिएशन पदाधिकारियों ने राज्यपाल के एसडीएम को ज्ञापन सौंपा दिया है. 

उदयपुर मर्डर केसः  बार एसोसिएशन ने की घोर निंदा, दोषियों के खिलाफ की कठोर कार्रवाई की मांग

Beawar: अजमेर जिले के ब्यावर बार एसोसिएशन ने उदयपुर में दो युवकों के जरिए  दर्जी कन्हैयालाल की हत्या करने की घोर निंदा की है. हत्याकांड के आरोपियों तथा इस मामले के जिम्मेदार अधिकारियों के खिलाफ कठोर कार्रवाई की मांग को लेकर एसोसिएशन पदाधिकारियों ने राज्यपाल के एसडीएम को ज्ञापन सौंपा दिया है. 

इस बाबत उपखंड अधिकारी राहुल जैन को दिए गए ज्ञापन में बार एसोसिएशन पदाधिकारियों ने बताया कि, उदयपुर में दो बदमाशों ने धार्मिक उन्माद फैलाने के उद्देश्य से  कन्हैयालाल दर्जी की अमानवीय तरीके से हत्या कर दी, जिसकी बार एसोसिएशन घोर निंदा करती है. ज्ञापन में एसोसिएशन पदाधिकारियों ने प्रकरण के दोनों आरोपियों को तथा प्रकरण में लापरवाहीं बरतने वाले प्रशासन के अधिकारियों के खिलाफ भी  सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.

ज्ञापन देने वालों में बार एसोसिएशन अध्यक्ष हनुमानसिंह राठौड़, संजय नाहर, सुरेन्द्र चणिया, दिलीपसिंह गौरा, जितेन्द्रसिंह पंवार, चंद्रविजय सांखला अन्य शामिल रहे थे. 

Reporter: Dilip Chouhan

यह भी पढ़ें- उदयपुर मर्डर: आरोपी ने हत्या के बाद जारी किया वीडियो

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news