दीपक लौहार की हत्या मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ जारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1220157

दीपक लौहार की हत्या मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ जारी

जिले के मसूदा विधानसभा के बिजयनगर थाना क्षेत्र के लोडियाना ग्राम में विगत शनिवार 11 जून को चार पांच युवको द्वारा दीपक लौहार निवासी जयसिंहपुरा पर लाठियों व सरियों से हमला करके हत्या कर दी थी.

दीपक लौहार की हत्या मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार, पूछताछ जारी

अजमेर: जिले के मसूदा विधानसभा के बिजयनगर थाना क्षेत्र के लोडियाना ग्राम में विगत शनिवार 11 जून को चार पांच युवको द्वारा दीपक लौहार निवासी जयसिंहपुरा पर लाठियों व सरियों से हमला करके हत्या कर दी थी. वहीं, मृतक के पिता कैलाश लौहार ने कुछ युवकों के खिलाफ नामजद मामला दर्ज करवाया मामले की गंभीरता को देखते हुए अजमेर पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर बिजयनगर थानाधिकारी दिनेश चौधरी के नेतृत्व में अलग अलग पुलिस की टीमें बनाकर जगह जगह दबिश दी ओर चार दिनों के अन्दर ही अपराधियों की धरपकड़ की

ऐसे हुआ पर्दाफाश -

मृतक दीपक लौहार के साथ दिन दहाड़े लोडियाना चौराहे पर आरोपीगणो द्वारा भय उत्पन्न कर मारपीट कर हत्या कर दी गई. जिससे आस पास के क्षेत्र में सनसनी फैल गयी तथा मामला गंभीर प्रकृति का होने से मृतक की जिस स्थान पर मिला उस स्थान का बारीकी से निरीक्षण करवाया गया मृतक की मृत्यु के बारे में मालूमात करने पर मृतक के गांव जयसिंहपुरा के हगामी लाल गुर्जर के परिवार से कुछ दिनो से आपसी रंजिश होने की खबर लगी घटनास्थल व आस- पास के सीसीटीवी कैमरें चैक किये गये व अन्य तकनीकी सहयोग लिया गया.

मृतक के मित्रों-रिश्तेदारों व मृतक के पिता कैलाश लौहार व परिवारजन से घटना के बारे में जानकारी लेने पर मृतक व आरोपीगण के मध्य कुछ दिनो से रंजिसवश द्वेषता होने के बारे में पता चला मुखबिर की सूचना के आधार पर पता लगा कर उक्त घटनाक्रम के आरोपीगण भैरूलाल, रणजीत निवासी जयसिंहपुरा व राजू उर्फ राजमल निवासी बहादुरपूरा हाल निवासी इन्द्रा कोलोनी बिजयनगर द्वारा मृतक दीपक लौहार को अपने घर जयसिंहपुरा से बिजयनगर आते समय लोडियाना ग्राम में चौराहे पर रोककर लाठियों व लोहे की रोड से मारपीट की वही अधमरा घटनास्थल पर छोडकर कर फरार हो गये। जिससे मृतक दीपक की तड़प-तडप कर मौत हो गई.

हत्या का कारणः
हत्या को इसलिए अंजाम दिया गया कि मृतक व आरोपीगण दोनों एक ही गांव के रहने वाले हैं. जयसिंहपुरा थाना बिजयनगर के निवासी है प्रारम्भिक जांच से पाया गया कि मृतक दीपक लौहार व आरोपीगणो के मध्य कुछ दिन पूर्व किसी बात को लेकर बहस हुई थी उसी बात को लेकर आरोपीगण दीपक लौहार से आपसी द्वेवश्ता रंजिश बताई गई. इसी को लेकर दीपक लौहार की हत्या की गई. आरोपीगण भैरूलाल गुर्जर रणजीत गुर्जर निवासी जयसिंहपुरा राजू उर्फ राजमल गुर्जर इन्द्रा कोलोनी बिजयनगर के निवासी है.

घटना का खुलासा करने वाले पुलिस टीम के सदस्य
दिनेश कुमार थानाधिकारी तेजमल, रणजीत , किशन , नरेन्द्र कुमार , विजेन्द्र गजेन्द्र ,राहुल , विष्णु , त्रिलोक सिंह ,छोटल सिंह सहित अन्य पुलिस टीम ने खुलासा किया.

Trending news