अवैध संबंध के शक में पति-पत्नी में चल रहा था झगड़ा, पति ने पत्थर से कुचलकर मार डाला
Advertisement

अवैध संबंध के शक में पति-पत्नी में चल रहा था झगड़ा, पति ने पत्थर से कुचलकर मार डाला

Masuda News: अजमेर के भिनाय थाना क्षेत्र मे पति द्वारा पत्नी पत्थर से कुचलकर की हत्या कर एक्सीडेंट बताकर कंट्रोल रूम में शिकायत करने का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने शव को जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. 

अवैध संबंध के शक में पति-पत्नी में चल रहा था झगड़ा, पति ने पत्थर से कुचलकर मार डाला

Masuda, Ajmer: अजमेर के भिनाय थाना क्षेत्र मे पति द्वारा पत्नी की हत्या कर एक्सीडेंट बताकर कंट्रोल रूम में शिकायत करने का मामला सामने आया है. इस मामले में पुलिस ने शव को जेएलएन अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है. 

यह भी पढ़ें- झाड़ियों में छिपे पैंथर ने युवक पर किया हमला, मालिक को बचाने को तेंदुए पर झपटी गाय

कस्बे के राजकीय अस्पताल के पास बिजयनगर-नागोला सड़क मार्ग पर बने मोड़ के पास चलती बाइक पर पति पत्नी में आपसी लड़ाई चल रही थी. जिससे असंतुलित होकर बाइक सहीत दोनों सड़क किनारे गिर पड़े. आवेश में आए पति ने पत्नी के सिर पर पास में पड़े पत्थर से चार पांच बार वार करके पत्नी को मौत के घाट उतारा दिया. चापानेरी निवासी रामप्रसाद रेगर उसकी पत्नी रियां रेगर के साथ नागोला आ रहा था, इसी दौरान मंगलवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे नागोला अस्पताल के पास मोड़ पर बाइक चालक रामप्रसाद और पत्नी प्रिया की आपसी लड़ाई में बाइक का संतुलन बिगड़ गया, जिससे दोनों सड़क किनारे गिर पड़े.

यह भी पढ़ें- ट्रेन से टकराया गिद्दों का झुंड, 4 की मौत, घायल को रेस्क्यू कर वन विभाग को सौंपा

आवेश में आए पति ने पत्नी के सिर पर चार पांच बार पास में पड़े पत्थर से वार कर दिया, जिससे पत्नी रिया की मौके पर ही मौत हो गई. ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची 108 एंबुलेंस के चालक ने मृतक रिया और गिरने से पति राम प्रसाद के चोटें आईं. 108 के चालक ने दोनों को भिनाय राजकीय चिकित्सालय पर लेकर पहुचा. आरोपी इस हत्याकांड को दुर्घटना का रूप देना चाहता था.

यह भी पढ़ें- दाऊद इब्राहीम के पाक कनेक्शन से लेकर अंडरवर्ल्ड डॉन बनने की कहानी, ऐसे बनी डी-कंपनी

मृतिका के पिता देवलिया कला निवासी मूलाराम रेघर की रिपोर्ट पर मौके पर पहुंचे अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक घनश्याम शर्मा, मसूदा डिप्टी ईश्वर सिंह, भिनाय थानाधिकारी महावीर प्रसाद मीणा मय टीम मौके पर पहुंचकर अजमेर से एफएसएल टीम को बुलाकर घटनास्थल का जायजा लिया और रामप्रसाद से कड़ी पूछताछ के बाद रामप्रसाद ने पत्नी रिया के सिर पर पत्थर से वार कर मौत के घाट उतारना कबूल किया. फिर आरोपी रामप्रसाद ने पुलिस को बताया कि वे दोनों ही ट्रक के नीचे आकर मरना चाहते थे. लेकिन इस बात का मृतक रियां को पता नहीं था. मृतिका के पिता की रिपोर्ट पर हत्या का मामला दर्ज कर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. पोस्टमार्टम के बाद पीहर पक्ष को शव सौंपा.

Reporter- Ashok Bhati

Trending news