Gogamedi Murder: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या, राजस्थान बंद के चलते रोडवेज बसों का संचालन बंद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1997658

Gogamedi Murder: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या, राजस्थान बंद के चलते रोडवेज बसों का संचालन बंद

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: जयपुर में हुई श्री राष्ट्रीय करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की दिन दहाड़े हुई निर्मम हत्या को लेकर आक्रोश व्याप्त है. हत्यारों को गिरफ्तार कर सजा दिलाने की मांग. 

Gogamedi Murder: सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या, राजस्थान बंद के चलते रोडवेज बसों का संचालन बंद

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: जयपुर में हुई श्री राष्ट्रीय करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की दिन दहाड़े हुई निर्मम हत्या को लेकर संपूर्ण राजपूत समाज में आक्रोश व्याप्त है. प्रदेशभर में आरोपियों को गिरफ्तार कर फांसी की सजा देने की प्रशासन से मांग की जा रही है. इसको लेकर राजपूत समाज और रावणा राजपूत समाज ब्यावर ने भी सुखदेव सिंह गोगामेडी के हत्यारों को तुरंत प्रभाव से गिरफ्तार कर सजा दिलाने की राज्यपाल से मांग की है.

इस हेतु राजपूत समाज के लोगो कलेक्टर कार्यालय पर एकत्रित हुए और मांग को लेकर कलेक्टर कार्यालय के बाहर प्रदर्शन किया. प्रदर्शन करने के बाद समाज के लोगों ने राज्यपाल के नाम जिला कलेक्टर रोहिताश सिंह तोमर को एक ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन के माध्यम से राजपूत समाज ने बताया है कि करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी उत्साही एवं कर्मशील सामाजिक कार्यकर्ता थे, जिनकी निर्मम हत्या दुर्भाग्यपूर्ण एवं राज्य की शासन व्यवस्था पर गंभीर प्रश्नचिन्ह है. सुखदेव सिंह की असमय मौत पर राजस्थान के समस्त राजपूत समाज के लिए अपूरणीय क्षति है और घटना को लेकर संपूर्ण राजपूत समाज में भारी रोष व्याप्त है.

यह भी पढ़ेंः Sukhdev Singh Gogamedi News:सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद, राजस्थान समेत दौसा में भी बाजार रहे बंद, एनकाउंटर करने की मांग..

ज्ञापन में समाज के लोगों ने दिवंगत आत्मा की शांति के लिए परमेश्वर से प्रार्थना करते हुए राज्य प्रशासन से गोगामेड़ी के परिवार के लिए 50 करोड़ का मुआवजा, आश्रितों के लिए सरकारी नौकरी, हत्यारों को गिरफ्तार कर तुरंत फांसी की सजा, परिवारजनों की आजीवन सुरक्षा और स्वयं की सुरक्षा हेतु हथियार लाइसेंस और प्रकरण की जांच हाई कोर्ट के जज द्वारा 15 दिन में करवाने और श्याम नगर थाना प्रभारी को तुरंत प्रभाव से हटाने की मांग की है. इसके अभाव में सर्व समाज की ओर से प्रदेश भर में आंदोलन की चेतावनी दी गई है.   

वहीं, बुधवार को राजस्थान बंद के आव्हान के चलते राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम मुखयालय ने रोडवेज बसों का संचालन का बंद रखा. बुधवार दोपहर में मुखयालय के आदेश के बाद प्रदेशभर में रोडवेज बसों का संचालन बंद कर दिया गया, जो बस जहां पर पहुंची उसे वहीं पर रोक दिया गया. मुख्यालयों के आदेशों के कारण सवारियों को वहीं पर उतार दिया गया, जिसके कारण लंबी दूरी की यात्रा करने वाले यात्रियों को अपने गंतव्य तक पहुंचने में परेशानियों का सामना करना पड़ा. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan NEW CM Live: राजस्थान के सीएम को लेकर PMO में बैठक, इसी बीच सोशल मीडिया पर फर्जी ऑर्डर वायरल

रोडवेज के मुख्य प्रबंधक ताराचंद आजाद ने बताया कि राजपूत समाज के बंद के आव्हान के कारण जयपुर और जोधपुर में रोडवेज की बसों के जाम में फंसे होने के कारण मुखयालय वे बसों का संचालन बंद करने के आदेश प्रसारित किए है. इसके बाद जयपुर, जोधपुर सहित अन्य मार्गो से आने वाली बसों को यही पर रोक दिया गया है. यात्रियों को होने वाली परेशानियों के सवाल पर अजाद ने बताया कि मुख्यालय के आदेश पर ऐसा किया गया है. पुन: आदेश पर मिलने पर बसो का संचालन शुरू कर दिया जाएगा. इस हेतु जिला कलेक्टर मानिटरिंग कर रहे हैं. आजाद ने बताया कि मुखयालय के आदेश पर ही पुन: बसों का संचालन शुरू किया जाएगा. 

Trending news