Shahid Diwas 2023:अजमेर में शहीद दिवस पर विशाल तिरंगा रैली निकाली गई
Advertisement

Shahid Diwas 2023:अजमेर में शहीद दिवस पर विशाल तिरंगा रैली निकाली गई

Martyrs' Day 2023: अजमेर की पुरानी आनासागर चौपाटी से गुरुवार को टीम तिरंगा एवं क्राइम बैन इन इंडिया के तत्वाधान में शहीद दिवस के उपलक्ष्य पर कमांडो हिम्मत सिंह एवं निर्मल सिंह के नेतृत्व में विशाल तिरंगा रैली निकाली गई. 

Shahid Diwas 2023:अजमेर में शहीद दिवस पर विशाल तिरंगा रैली निकाली गई

Martyrs' Day 2023:अजमेर में शहीद दिवस पर विशाल तिरंगा रैली निकाली गई. रैली में पुष्कर के ऊंट और सजे धजे घोड़े आकर्षण का केंद्र बने रहे.रैली का अलग-अलग स्थानों पर पुष्प वर्षा करते हुए स्वागत भी किया गया. 2100 वर्गमीटर तिरंगे के साथ रैली निकाली गई. इस रैली में विधायक वासुदेव देवनानी के साथ ही कई क्षेत्र वासी मौजूद रहे.

अजमेर की पुरानी आनासागर चौपाटी से गुरुवार को टीम तिरंगा एवं क्राइम बैन इन इंडिया के तत्वाधान में शहीद दिवस के उपलक्ष्य पर कमांडो हिम्मत सिंह एवं निर्मल सिंह के नेतृत्व में विशाल तिरंगा रैली निकाली गई. कार्यक्रम में रैली के प्रवक्ता शेर सिंह सिंगोद ने बताया कि रैली में 2100 वर्गमीटर तिरंगे के साथ रैली पुरानी आनासागर चौपाटी से शुरुआत होकर बजरंगगढ़ चौराहा होती हुए रेलवे स्टेशन के शहीद स्मारक तक निकाली जाएगी .

कार्यक्रम में नेशनल जंपिंग हॉर्स राइडिंग के गोल्ड मेडलिस्ट खिलाड़ी दिव्यराज सिंह राठौड़ के नेतृत्व में रैली के आगे सजे धजे घोड़ों की घुड़सवारी की गई.  रैली के पीछे पुष्कर के प्रसिद्ध सजे धजे ऊंट रैली का आकर्षण रहे. ग्रामीण शहर के सभी चौराहों पर रैली का पुष्पवर्षा के साथ स्वागत किया गया.

ये भी पढ़ें- 

 रैली में युवाओं के द्वारा भारत माता के जयकारे लगाते हुए हजारों की संख्या में लोग शिरकत करने पहुंचे इस दौरान अजमेर उत्तर विधायक वासुदेव देवनानी के साथ ही विभिन्न पदाधिकारी मौजूद रहे. जिन्होंने तिरंगा के मान सम्मान को बनाए रखने के लिए इस तरह के आयोजन करते रहने की अपील की. उन्होंने कहा कि ऐसे कार्यक्रम से युवाओं में देशभक्ति की भावना जागृत होती है और वह तिरंगे के नीचे अपने आप को सुरक्षित महसूस करते हैं.

Trending news