मसूदा में जलदाय विभाग के सहायक अभियंता राजेश आर्य ने फिर किया एक नया सराहनीय प्रयास
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1215808

मसूदा में जलदाय विभाग के सहायक अभियंता राजेश आर्य ने फिर किया एक नया सराहनीय प्रयास

मसूदा में कार्रवाई के परिणाम स्वरूप जहां बुधवार को ग्राम देव मगरी के ग्रामीणों को पेयजल उपलब्ध करवाने का सराहनीय प्रयास किया था, उसी प्रकार गुरुवार को खेमपुरा ग्राम पंचायत के अमर सिंह का बाड़िया और जेता जी का बाड़िया में पेयजल सप्लाई सुचारू करने का सराहनीय प्रयास किया है. 

मसूदा में जलदाय विभाग के सहायक अभियंता राजेश आर्य ने फिर किया एक नया सराहनीय प्रयास

Masuda: जलदाय विभाग के सहायक अभियंता राजेश आर्य द्वारा जारी प्रभावी निर्देशों एवं कनिष्ठ अभियंता महेंद्र सिंह चौधरी एवं विभाग के अन्य कार्मिकों द्वारा अवैध कनेक्शन हटाने की की गई. 

कार्रवाई के परिणाम स्वरूप जहां बुधवार को ग्राम देव मगरी के ग्रामीणों को पेयजल उपलब्ध करवाने का सराहनीय प्रयास किया था, उसी प्रकार गुरुवार को खेमपुरा ग्राम पंचायत के अमर सिंह का बाड़िया और जेता जी का बाड़िया में पेयजल सप्लाई सुचारू करने का सराहनीय प्रयास किया है. 

क्या हैं सहायक अभियंता राजेश आर्य के निर्देश
सहायक अभियंता राजेश आर्य के निर्देशों अनुसार, ग्राम पंचायत खीमपुरा के अमर सिंह का बाडिया और जैता जी का बाडिया की मुख्य पाइप लाइन में कनिष्ठ अभियंता महेंद्र सिंह चौधरी, कंपनी सुपरवाइजर वीजेन्द्र, हरप्रीत सिंह, पुलिस कार्मिक नरेश कुमार और विजय सिंह की मौजूदगी में काफी जन आक्रोश के बीच 26 अवैध कनैक्शन काटे गये, जिससे ग्राम अमर सिंह का बाडिया और जैता जी का बाडिया में पानी की सप्लाई सुचारू हो गई. इससे अब तक बीसलपुर के पानी के लिए तरस रहे संबंधित ग्रामीणों को पानी उपलब्ध होने से ग्रामीणों में संतोष व्याप्त हुआ है. वहीं, जलदाय विभाग के सहायक अभियंता राजेश आर्य के निर्देश पर जनाक्रोश के बीच की गई अवैध कनेक्शन काटने की कार्रवाई से संबंधित गांवों के लोगों को मिली. राहत के साथ ही जलदाय विभाग के उक्त अधिकारी राजेश आर्य के प्रति लोगों में विश्वास की भावना भी जागृत हुई है. 

यहां पर इस बिंदु का उल्लेख किया जाना नितांत आवश्यक है कि जलदाय विभाग के अधिकारियों द्वारा अवैध कनेक्शन काटकर अपेक्षित लोगों को पानी उपलब्ध करवाने के संबंध में की जा रही कार्रवाई को लेकर चलने वाली खबर से और अन्य गांव के ग्रामीणों मायला एवं दौलतपुरा द्वितीय सहित विभिन्न गांव के लोगों ने भी अवैध कनेक्शन की वजह से अपेक्षित लोगों को पानी नहीं मिलने की भी हमारे पास लगातार शिकायतें मिल रही हैं तो जलदाय विभाग के सहायक अभियंता को संबंधित गांव के ग्रामीणों की उत्पन्न समस्या के समाधान के लिए भी कार्यवाही की जानी चाहिए.

Reporter- Ashok Bhati

यह भी पढे़ं- बाइक से लद्दाख घूमने जाने वालों के लिए बड़ी खुशखबरी, अब फ्री में मिलेंगी ये सुविधाएं

यह भी पढे़ं- Viral Video: लड़कों जैसी दिखने वाली इस लड़की पर फिदा हैं लाखों लोग, आप भी हो जाएंगे फैन

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 

Trending news