Ajmer News: अजमेर में पुलिसकर्मी बनकर सर्राफा व्यापारी के साथ ठगी की वारदात, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

Ajmer News: अजमेर में पुलिसकर्मी बनकर सर्राफा व्यापारी के साथ ठगी की वारदात, जांच में जुटी पुलिस

Ajmer News: राजस्थान के अजमेर में पुलिसकर्मी बन कर सर्राफा व्यापारी के साथ ठगी की वारदात करते हुए बदमाश ढाई लाख के सोने-चांदी के जेवर उतरवा कर फरार हुए. 

जांच में जुटी पुलिस

Ajmer: राजस्थान के अजमेर में पुलिसकर्मी बन कर सर्राफा व्यापारी के साथ ठगी की वारदात करते हुए बदमाश ढाई लाख के सोने-चांदी के जेवर उतरवा कर फरार हुए. पीड़ित ने इस संबंध में क्रिश्चियन गंज थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है. पुलिस ने अभय कमांड सेंटर के माध्यम से आरोपी की पहचान कर जांच शुरू कर दी है. 

शास्त्री नगर के रहने वाले सर्राफा व्यापारी दिलीप जैन ने बताया कि वह अपने घर से नया बाजार स्थित अपनी दुकान पर जा रहे थे. इसी दौरान नगीना बाग और सावित्री चौराहे के बीच अज्ञात व्यक्ति ने उन्हें पुलिसकर्मी बताकर रुकवाया और उनसे तेरा लाख रुपए की लूट के विषय में बताया क्या और इस बीच एक अन्य व्यक्ति भी वहां पहुंचा, जिसे माहौल खराब होने की बात कहकर सोने-चांदी के गहने उतार कर अपनी जेब में रखने की बात कही इसी बीच बदमाश ने दिलीप जैन को भी यही बात कही और कहा कि अपनी सोने की चेन हाथ का कड़ा और अंगूठियां उतार कर वह अपनी डिग्गी में डाल ले और उसने खुद ने ही यह डिग्गी में डालें और वहां से अचानक गायब कर वह फरार हो गए दिलीप जैन कुछ समझ पाते इससे पहले ही वह काफी दूर तक जा चुके थे. 

साथ ही दिलीप जैन ने इस संबंध में क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस को मामले की सूचना दी. पुलिस मौके पर पहुंची और हालातों का जायजा लेते हुए अभय कमांड सेंटर पहुंचकर पीड़ित की शिकायत के आधार पर जांच शुरू की गई और आरोपियों की पहचान करते हुए अब उन्हें पकड़ने के लिए टीम गठित कर प्रयास किए जा रहे हैं.

इस वारदात के बाद व्यापारियों में रोष व्याप्त है व्यापारियों का कहना है कि आम जनता में पुलिस के प्रति विश्वास है. ऐसे में अगर पुलिसकर्मी बनकर इस तरह की वारदात कोई करता है तो यह पुलिस को खुली चुनौती है, ऐसे में इस मामले में पुलिस को जल्द उचित कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया जाना चाहिए, जिससे कि पुलिस का इकबाल बुलंद रहे.

Reporter: Ashok Bhati

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

आखिर क्यों Kangana बोलीं कि 'मेरे पिता सुबह-शाम जय मोदी-योगी कहते हैं', कहीं ये तो नहीं है इरादा ?

Rajasthan Alert: राजस्थानवासियों के लिए भारी रहेगा कल का दिन, इतने घंटों तक गुल रहेगी बिजली

Trending news