अजमेर में चोरी की बाइक पर कमजोर महिला से करते थे पर्स स्नैचिंग, पुलिस ने धर लिया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1314747

अजमेर में चोरी की बाइक पर कमजोर महिला से करते थे पर्स स्नैचिंग, पुलिस ने धर लिया

अजमेर एडिशनल एसपी विकास सांगवान ने बताया कि अजमेर की अलवर गेट थाना क्षेत्र में मोबाइल पर स्नैचिंग की वारदात लगातार बढ़ रही थी, इसके बाद थाना अधिकारी श्याम सिंह के नेतृत्व में टीम का गठन किया और स्नैचिंर्स को धर लिया.

अजमेर में चोरी की बाइक पर कमजोर महिला से करते थे पर्स स्नैचिंग, पुलिस ने धर लिया

Ajmer: शहर में लगातार हो रही स्नैचिंग की वारदात को लेकर जिला पुलिस को सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने मोबाइल और पर्स स्नैचिंग की वारदात करने वाले गिरोह के दो सदस्यों को गिरफ्तार किया है, जिन्होंने 34 वारदात करना कबूल किया है. आरोपियों से 11 मोबाइल और चोरी में काम आने वाली मोटरसाइकिल बरामद की गई है. पुलिस दोनों से पड़ताल में जुटी है. मामले का खुलासा करते हुए अजमेर के एडिशनल एसपी विकास सांगवान ने बताया कि अजमेर की अलवर गेट थाना क्षेत्र में मोबाइल पर स्नैचिंग की वारदात लगातार बढ़ रही थी, इसके बाद थाना अधिकारी श्याम सिंह के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया और उसके मॉनिटरिंग डिप्टी सुनील सिहाग को दी गई.

खुलासे में कॉन्स्टेबल बृजलाल और सुखराम की महत्वपूर्ण भूमिका रही, जिन्होंने सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से आरोपियों की लगातार तलाश की और भगवान गंज निवासी राधेश्याम और परबतसर निवासी राकेश को गिरफ्तार किया है. दोनों आरोपियों से 11 चोरी के मोबाइल जब्त कर कर वारदात में शामिल चोरी की मोटरसाइकिल भी बरामद की गई है. आरोपी नशे के आदी है, इसी के कारण वारदातों को अंजाम देते थे.

पहले बदमाश मोटरसाइकिल चुराते और उसी चोरी की मोटरसाइकिल पर रेकी करके अंधेरे इलाकों में कमजोर महिला की तलाश कर झपट्टा मारकर वारदात को अंजाम देते थे. इन्होंने वारदातों में अजमेर की अलवर की थाना क्षेत्र की 6 वारदात हैं. इसके अलावा शहर के अलग-अलग थाना क्षेत्रों में स्नैचिंग की वारदात की गई हैं. दोनों आरोपियों के साथ अन्य आरोपी भी शामिल हैं. आरोपियों को न्यायालय में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा, जिससे कि इस मामले की पड़ताल की जा सके.

Reporter- Ashok Bhati

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अन्य खबरें 

कोटा के निचले इलाकों में बाढ़ जैसे हालात, बैराज से बड़े पैमाने पर जल निकासी शुरू, अलर्ट जारी

 

Trending news