ब्यावर रोडवेज बस स्टैंड पर स्थापित होगा पेट्रोल पंप, इन्होंने किया मौका निरीक्षण
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1236672

ब्यावर रोडवेज बस स्टैंड पर स्थापित होगा पेट्रोल पंप, इन्होंने किया मौका निरीक्षण

मंगलवार को इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड के प्रतिनिधी नितिन वैष्णव ने रोडवेज के मुख्य प्रबंधक शिव कुमार शर्मा के साथ मौका निरीक्षण किया. 

ब्यावर रोडवेज बस स्टैंड पर स्थापित होगा पेट्रोल पंप, इन्होंने किया मौका निरीक्षण

Beawar: राजस्थान राज्य पथ परिवहन निगम के ब्यावर रोडवेज बस स्टैंड परिसर में शीघ्र ही पेट्रोल पंप स्थापित हो रहा है. यहां पर इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड की ओर से स्थापित पेट्रोल पंप पर डीजल-पेट्रोल के साथ-साथ ई वाहन के लिए चांर्जिंग सुविधा के साथ-साथ गैस वाहनों के लिए सीएनजी गैस भी उपलब्ध होगी.

मंगलवार को इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड के प्रतिनिधी नितिन वैष्णव ने रोडवेज के मुख्य प्रबंधक शिव कुमार शर्मा के साथ मौका निरीक्षण किया. अब कंपनी शीघ्र ही पेट्रोल पंप खोलने की कवायद शुरू करेंगे.

मुख्य प्रबंधक शिव कुमार शर्मा ने बताया कि इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड की ओर से रोडवेज बस स्टैण्ड परिसर में पेट्रोल पंप खोलने का प्रपोजल निगम मुख्यालय को मिला था. जिसके तहत ब्यावर डिपो के रोडवेज बस स्टैंड पर पेट्रोल पंप खोला जाना है. इसी के तहत कंपनी प्रतिनिधी नितिन वैष्णव को मौका निरीक्षण करवाया गया है. निरीक्षण के दौरान मैनेजर फाइनेंस रामनिवास चौधरी, यातायात प्रबंधक गोविन्द पंचमणी भी उपस्थित थे.

मालूम हो कि रोडवेज के स्थानीय डिपो की आय बढ़ाने के लिए निगम मुखयालय ने रोडवेज डिपो की जमीनों को किराये या लीज पर देने का निर्णय लिया गया है ताकि डिपो के पास खाली पड़ी जमीनों का सदुपयोग हो सके तथा स्थानीय डिपो की आय भी बढ़ सके.

Reporter-Dilip Chouhan

यह भी पढ़ें: राजस्थान में एक जुलाई से प्लास्टिक से बने इन उत्पादों पर लगेगी रोक, बेचने वालों पर होगी कार्रवाई

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news