कांच के मंदिर के पास बनीं 13 दुकानें सीज, नगर निगम की कार्रवाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1445486

कांच के मंदिर के पास बनीं 13 दुकानें सीज, नगर निगम की कार्रवाई

 नगर निगम ने आज अजय नगर स्थित कांच के मंदिर के पास बनी 13 दुकानों को अवैध करार देते हुए सीज कर दिया और उन पर नोटिस चस्पा कर दस्तावेज मांगे गए हैं.

कांच के मंदिर के पास बनीं 13 दुकानें सीज, नगर निगम की कार्रवाई

अजमेर: नगर निगम ने आज अजय नगर स्थित कांच के मंदिर के पास बनी 13 दुकानों को अवैध करार देते हुए सीज कर दिया और उन पर नोटिस चस्पा कर दस्तावेज मांगे गए हैं. नगर निगम अधिकारियों का कहना है कि कांच के मंदिर परिसर में अवैध रूप से दुकानों का निर्माण कर लिया गया.

इसे लेकर सुनील विष्णु गुर्जर हेमराज गुर्जर और दीपक को नगरपालिका अधिनियम के तहत 21 अक्टूबर को नोटिस जारी कर इसके दस्तावेज मांगे गए, लेकिन उनकी ओर से कोई जवाब नहीं आया. इसके बाद फिर 31 अक्टूबर को एक बार फिर नोटिस जारी किए गए, लेकिन इसके बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की गई, जिसके चलते नगर निगम अधिकारियों ने इन दुकानों को अवैध मानते हुए आज कार्रवाई की है.

उन्हें चीज करते हुए उन पर नोटिस चस्पा किया गया है. इस दौरान नगर निगम की ओर से दुकान निर्माण करने वाले व्यक्तियों को समय दिया गया है, जिससे कि वह अपने दस्तावेज पेश कर सके अगर फिर भी वह दस्तावेज पेश नहीं करते हैं तो सभी दुकानों को तोड़ने की कार्रवाई की जाएगी.

Reporter- Ashok Bhati

Trending news