Masuda: नाबालिग को बहला-फुसला कर युवक ले गया अपने साथ, धमकी देकर किया रेप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1490781

Masuda: नाबालिग को बहला-फुसला कर युवक ले गया अपने साथ, धमकी देकर किया रेप

Nagaur News: विजयनगर पुलिस ने किशोरी लड़की को बहला फुसला कर भगा ले जाने और उसके साथ दुष्कर्म करने के आरोपी को गिरफ्तार किया. 

Masuda: नाबालिग को बहला-फुसला कर युवक ले गया अपने साथ, धमकी देकर किया रेप

Masuda, Nagaur News: अजमेर की विजयनगर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए किशोरी लड़की को बहला फुसला कर भगा ले जाने और उसके साथ दुष्कर्म करने के आरोपी को गिरफ्तार किया. 

पुलिस अधीक्षक अजमेर के निर्देश पर वृतधिकारी मसूदा के सुपरविजन में एक टीम का गठन कर प्रकरण में त्वरित कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार किया. थानाधिकारी दिनेश चौधरी ने बताया कि परिवादी ने विगत दिनों विजयनगर थाने में रिपोर्ट दी कि उसकी बेटी घर से जाने के बाद वापस नहीं आई. इस रिपोर्ट पर प्रकरण दर्ज कर अनुसंधान शुरू किया.

परिवादी की सूचना व संदेह के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कुछ दिनों बाद किशोरी को दस्तायाब कर लिया, लेकिन आरोपी को पुलिस टीम की भनक लगने पर मौके से फरार हो गया, जिसकी तलाश जगह-जगह की गई.

मुखबिर की सूचना पर अन्य जिले से आरोपी दिनेश जांगिड पुत्र कैलाश जांगिड़ को गिरफ्तार किया. अनुसंधान में आरोपी को पोक्सो एक्ट में गिरफ्तार कर न्यायालय पोक्सो कोर्ट
अजमेर के समक्ष पेश किया, जहां से न्यायिक अभिरक्षा में भेजने के आदेश दिए. 

घटना का खुलासा करने में विजयनगर पुलिस टीम के थानाधिकारी दिनेश कुमार, रणजीत सिंह, गजेन्द्र सिंह, विजेन्द्र कुमार विष्णु कुमार शामिल थे. 

Reporter- Ashok Bhati

Trending news