नसीराबाद: 8 वर्षीय पुत्र के साथ लापता हुई विवाहिता, मिलने के बाद किए सनसनीखेज खुलासे
Advertisement

नसीराबाद: 8 वर्षीय पुत्र के साथ लापता हुई विवाहिता, मिलने के बाद किए सनसनीखेज खुलासे

बाबू ने उसे धमकी दी कि अगर उसने ऐसे किया तो उसके पास जो महिला की फोटो है वह उसे वायरल कर देगा, और किसी को भी बताने पर उसे और उसके परिवार को जान से मरवा देने की भी धमकी दी.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Ajmer: अजमेर के नसीराबाद सदर पुलिस थाना अंतर्गत एक ग्रामीण महिला उसके 8 वर्षीय पुत्र के साथ ससुराल से पीहर जाते वक्त लापता हो गई थी. जिसकी गुमशुदगी की रिर्पोट सदर पुलिस थाने में दर्ज कराई गई थी, जिसके बाद पुलिस ने एक छोटे से गांव में दबिश देकर महिला और उसके पुत्र को एक युवक के कब्जे से आजाद कराया.  नसीराबाद सदर पुलिस ने पीड़िता और उसके नाबालिग पुत्र को बंधक बनाने वाले युवक को पुलिस थाने ले आई. पुलिस थाने में आकर महिला ने कई सनसनीखेज खुलासे किये. 

पीड़िता ने पुलिस को रिपोर्ट दी कि वह 2 जून को 8 वर्षीय पुत्र को साथ लेकर ससुराल से पीहर जा रही थी, तभी रास्ते में देराठूं गांव का बाबू नामक युवक उसे मिला, युवक ने दोनों को अकेला देखा और मोटरसाइकिल पर छोड़ने के बहाने बहला फुसलाकर साथ ले गया. लामाना स्थित पाबूथान में उसके रिश्तेदार के एक मकान पर ले जाकर चाय नाश्ता करने के बाद छोड़ने के लिए कहा, जिसके बाद उसने एक गिलास में पीने का पानी दिया. पानी पीते ही महिला को चक्कर आने लगे और वह बेहोश हो गई. 

ये भी पढ़ें- युवती ने फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या की, किसान की कुएं में गिरने से मौत

होश आने पर महिला जमीन पर निर्वस्त्र लेटी हुई थी और उसके साथ वह बाबू  नाम को युवक बाबू भी लेटा हुआ था. जिसके बाद महिला ने बाबू को कहा कि नशीला पदार्थ पिलाकर उसने उसकी इच्छा के विरुद्ध उसके साथ बलात्कार किया है, जिसकी जानकारी वह परिजनों को देगी. यह सुनकर बाबू ने उसे धमकी दी कि अगर उसने ऐसे किया तो उसके पास जो महिला की फोटो है वह उसे वायरल कर देगा, और किसी को भी बताने पर उसे और उसके परिवार को जान से मरवा देने की भी धमकी दी.

बाबू ने  विवाहिता और उसके 8 वर्षीय पुत्र को रिश्तेदार के मकान में बंधक बनाकर रखा और उसके साथ रोज शारीरिक शोषण करता रहा. 5 जून को परिजनों ने नसीराबाद सदर पुलिस थाने में गुमशुदगी की रिर्पोट दर्ज कराई, जिस पर पुलिस ने कार्यवाही करते हुए 30 जून को महिला और उसके पुत्र को बाबू के चंगुल से आजाद कराया. नसीराबाद सदर पुलिस ने पीड़िता की रिपोर्ट पर मुकदमा दर्ज करते हुए, जांच अधिकारी सदर पुलिस थानाधिकारी राजेश कुमार ने जांच शुरू कर दी है.

अपने जिले की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news