Ajmer News: लगेतखेडा के ग्रामीणों ने जिला कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन, LDC के खिलाफ कार्रवाई की मांग
Advertisement

Ajmer News: लगेतखेडा के ग्रामीणों ने जिला कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन, LDC के खिलाफ कार्रवाई की मांग

Beawar News: राजस्थान के ब्यावर जिले के लगेतखेडा के ग्रामीणों ने सोमवार को जिला कलेक्ट्रेट के बाहर प्रदर्शन किया. इसके बाद ग्रामीणों ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंप कर ग्राम पंचायत की एलडीसी रजनी बागडी पर कार्रवाई की मांग की. 

 

Ajmer News: लगेतखेडा के ग्रामीणों ने जिला कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन, LDC के खिलाफ कार्रवाई की मांग

Rajasthan News: ग्राम पंचायत लगेतखेडा के ग्रामीणों ने सोमवार को ग्राम पंचायत की एलडीसी रजनी बागडी पर तानाशाही रवैया अपनाने का आरोप लगाया है. एलडीसी के तानाशाही रवैये के कारण ग्रामीणों को परेशानियों का सामना करना पड रहा है. एलडीसी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर सोमवार को बड़ी संख्या में ग्रामीणों ने कलेक्ट्रेट के बाहर प्रदर्शन करते हुए जिला कलेक्टर को ज्ञापन दिया. 

एलडीसी के तानाशाही रवैये से ग्रामीण परेशान 
जिला कलेक्टर को दिए गए ज्ञापन में ग्रामीणों ने बताया कि ग्राम पंचायत लगेतखेडा की एलडीसी न तो समय पर ग्राम पंचायत पहुंचती है और न ही ग्रामीणों के काम करती है. एलडीसी के तानाशाही रवैये के कारण सभी ग्रामीण परेशान हैं. ग्रामीणों ने बताया कि एलडीसी मनरेगा में लेबर के मस्टरोल भी समय पर जारी नहीं करवाती है. इस संदर्भ में सभी ग्राम वासियों ने इसकी शिकायत सरपंच को दी और सरपंच ने जनसुनवाई के दौरान उपखंड अधिकारी ब्यावर के सामने नोटिस दिया. इसके बाद रजनी बागड़ी ने नोटिस से खफा होकर सरपंच पति भगवान सिंह, जेठ प्रतापसिंह, देवर रघुवीर सिंह तथा गणपतसिंह पर एस एसटी व छेड़छाड़, गाली गलौज व राजकार्य में बाधा पैदा करने के आरोप में बार थाने में झूठा मामला दर्ज करवाया दिया, जिससे ग्रामीण खौफ में है. ऐसे में अब तो ग्रामीणों को ग्राम पंचायत जाने में भी डर लगता है. 

जिला कलेक्टर से की झुठे मुकदमे की निष्पक्ष जांच कराने की मांग
ग्रामीणों ने जिला कलेक्टर से एलडीसी के खिलाफ कार्रवाई करने तथा झूठे मुकदमे की निष्पक्ष जांच कराने की मांग की है. ज्ञापन देने वालों में सरपंच विमला देवी, प्रताप सिंह, उदयसिंह, रणजीत सिंह, गोविन्द सिंह, अशोक सिंह, विजय सिंह, मिठू सिंह, श्रवण सिंह, मोहन सिंह, रमेश सिंह, कैलाश चंद, प्रभु लाल, गोपाल, मदन सिंह, हरि सिंह, तथा सज्जन सिंह सहित बड़ी संख्या में ग्रामीण शामिल रहे. 

ये भी पढ़ें- Top 10 Rajasthan News: पीएम मोदी आज प्रदेश को देंगे बड़ी सौगात, JEN पेपर लीक प्रकरण में हुए बड़े खुलासे, पढ़िए आज की बड़ी खबरें

Trending news