Nawan: कुचामन में फिल्मी अंदाज में अपहरण, पुलिस ने 2 घंटे में ही किया मामले का खुलासा
Advertisement

Nawan: कुचामन में फिल्मी अंदाज में अपहरण, पुलिस ने 2 घंटे में ही किया मामले का खुलासा

नागौर के कुचामन सिटी के तहसील कार्यालय से शुक्रवार दोपहर को फिल्मी अंदाज में एक शख्स का अपहरण हो गया. मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए महज 2 घंटे में न सिर्फ अपह्रत शख्स मोटाराम को दस्तयाब किया. 

Nawan: कुचामन में फिल्मी अंदाज में अपहरण, पुलिस ने 2 घंटे में ही किया मामले का खुलासा

Nawan: नागौर के कुचामन सिटी के तहसील कार्यालय से शुक्रवार दोपहर को फिल्मी अंदाज में एक शख्स का अपहरण हो गया. मामले में पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए महज 2 घंटे में न सिर्फ अपह्रत शख्स मोटाराम को दस्तयाब किया. बल्कि अपहरण करने वाले 8 लोगों को भी गिरफ्तार कर लिया. नागौर जिला पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने कुचामन थाना में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस के जरिए मामले का खुलासा किया.

यहां भी पढ़े: Parbatsar: सैनिक स्कूल की प्रवेश परीक्षा 27 फरवरी को होगी आयोजित

कुचामन पुलिस को सूचना मिली थी कि तहसील कार्यालय के पास से मोटाराम साटिया नाम के शख्स का सफेद रंग की स्कॉर्पियो गाड़ी में आए 8 लोगों ने मारपीट कर अपहरण कर लिया है. जिसपर एसपी राममूर्ति ने पुलिस की टीमें गठित कर अपहरणकर्ताओं का पीछा करने के निर्देश दिए. अपहरणकर्ता अपनी गाड़ियों को जयपुर रोड की तरफ लेकर भागे जहां नांवा और मारोठ पुलिस की नांकाबन्दी को देखकर अपहरणकर्ताओं ने अपनी गाड़ियों को वापस मंगलाना की तरफ घूमा दिया और रास्ते में अपहृत मोटाराम साटीया को चलती गाड़ी से नीचे फेंककर मीठड़ी की तरफ भाग निकले  लेकिन पुलिस ने अपहरणकर्ताओं का पीछा नहीं छोड़ा और आखिरकार गिरफ्तार कर लिया. अपहृत मोटाराम को नांवा थाने के जाब्ते ने पंचायत समिति नांवा के पास से दस्तयाब कर लिया. 

यहां भी पढ़े: राजस्थान में बढ़ी 15,500 शिक्षक भर्ती के आवेदन की अंतिम तारीख, तुरंत कर दें अप्लाई

पकड़े गए 8 अपहरणकर्ताओं में से सात जयपुर जिले के और एक कुचामन उपखंड के रूपपुरा का है जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है इधर मामले को लेकर पुलिस की हुई पीसी में जिला पुलिस अधीक्षक राममूर्ति जोशी ने बेहतरीन काम के लिये कुचामन पुलिस टीम समेत पूरे पुलिस स्टॉफ को सम्मानित करने की बात कही.

रिपोर्ट : हनुमान तंवर

Trending news