अजमेर में BJP OBC मोर्चा ने लंपी के ग्रस्त गायों की सेवा, प्रदेश सरकार पर साधा निशाना
Advertisement

अजमेर में BJP OBC मोर्चा ने लंपी के ग्रस्त गायों की सेवा, प्रदेश सरकार पर साधा निशाना

Ajmer: अजमेर में BJP OBC मोर्चा ने लंपी के ग्रस्त गायों की सेवा की और प्रदेश सरकार पर निशाना साधा.

अजमेर में BJP OBC मोर्चा ने लंपी के ग्रस्त गायों की सेवा, प्रदेश सरकार पर साधा निशाना

Ajmer: भारतीय जनता पार्टी ओबीसी मोर्चा की ओर से आज शहर में लंपी स्किन डिजीज से पीड़ित गायों के आइसोलेशन वार्ड में 2 घंटे श्रमदान किया साथ ही इस मौके पर गायों की सेवा करते हुए उन्हें पौष्टिक आहार, दवाइयां, मेडिकल सामग्री जड़ी बूटियां और अन्य व्यवस्थाएं भी दी गई है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जन्म दिवस के अवसर पर बीजेपी की ओर से सेवा पखवाड़ा मनाया जा रहा है.

इसी के तहत आज यह कार्यक्रम बीजेपी युवा मोर्चा की ओर से आयोजित किया गया. जहां युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष ओम भड़ाना के साथ ही अजमेर शहर अध्यक्ष डॉक्टर प्रिय शील हाड़ा, विधायक वासुदेव देवनानी, अनिता भदेल, मेयर ब्रज लता हाड़ा, डिप्टी मेयर के अलावा कई पदाधिकारी मौजूद रहे. जिन्होंने गोवंश की सेवा करते हुए उनको दवाई लगाई और उनके स्वस्थ होने के लिए विभिन्न दवाइयां और सामग्री भी आइसोलेशन वार्ड में भेंट की गई.

इस मौके पर बीजेपी के नेताओं ने सेवा कार्य की जानकारी देते हुए राज्य सरकार की नाकामी को लेकर हमला बोला उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार की ओर से 40 लाख संक्रमित गायों को लेकर वैक्सीन की डोस दी गई है जिनमें से 18,00,000 से अधिक गाय केवल राजस्थान में ही पीड़ित है. ऐसे में राज्य सरकार उनकी ओर ध्यान नहीं दे रही और वैक्सीनेशन के साथ ही अन्य व्यवस्थाएं गायों को उपलब्ध नहीं हो पा रही है. जिसके कारण वह अधिक संक्रमित हुई और उन्हें मरने के लिए छोड़ दिया गया.

अजमेर दक्षिण विधायक अनिता भदेल ने कहा कि विधायक कोष से भी गायों के स्वस्थ होने को लेकर ₹5 लाख दिए गए लेकिन अब तक उनका यहां पर यूज नहीं लिया गया जबकि कई गायों की स्थिति अभी भी खराब है और उन्हें जल्द इलाज की आवश्यकता है बेहतर इलाज और व्यवस्थाओं को लेकर उन्होंने राज्य सरकार से मांग की है कि जल्द से जल्द पशुपालकों को राहत दी जाए. इस मौके पर बीजेपी ओबीसी मोर्चा की ओर से गोवंश की सेवा करने वाले विभिन्न सामाजिक संगठनों के साथ ही डॉक्टर व नर्सिंग स्टाफ का सम्मान किया गया जिन्होंने सरकार के भरोसे न रहकर गोवंश को बचाने में अपनी अहम भूमिका निभाई है.

Reporter- Ashok Bhati

ये भी पढ़ें- देर रात जयपुर-अलवर में कई ठिकानों पर ACB का एक्शन, 5 लाख रु. की रिश्वत लेते BDO समेत 3 दलाल गिरफ्तार

ये भी पढ़ें- Congress President : कांग्रेस अध्यक्ष पद चुनाव के लिए आज से नामांकन शुरू, सीएम अशोक गहलोत रेस में सबसे आगे

Trending news