कई राज्यों से हथियार लाकर बेचता था इमरान, तीन देसी पिस्टल और दो कट्टों के साथ पकड़ा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1363228

कई राज्यों से हथियार लाकर बेचता था इमरान, तीन देसी पिस्टल और दो कट्टों के साथ पकड़ा

स्पेशल टीम के साथ ही कोतवाली थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए अवैध रूप से हथियारों की तस्करी करने वाले कुख्यात तस्कर को गिरफ्तार किया है जिसके पास तीन देशी पिस्टल दो देशी कट्टे के साथ ही छह जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं. पुलिस मामलों को लेकर भी पूछताछ कर रही है.

कई राज्यों से हथियार लाकर बेचता था इमरान, तीन देसी पिस्टल और दो कट्टों के साथ पकड़ा

Ajmer: जिला स्पेशल टीम के साथ ही कोतवाली थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए अवैध रूप से हथियारों की तस्करी करने वाले कुख्यात तस्कर को गिरफ्तार किया है जिसके पास तीन देशी पिस्टल दो देशी कट्टे के साथ ही छह जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं. पुलिस मामलों को लेकर भी पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें: हाईवे पर दलित युवक का शव मिलने से सनसनी, परिजन बोले- हत्या हुई है, शव नहीं लेंगे

मामले का खुलासा करते हुए पुलिस उपाधीक्षक छवि शर्मा ने बताया कि जिला एसपी चुनाराम जाट के निर्देश पर जयपुर द्वारा अवैध हथियारों की तस्करी करने वाले एवं खरीद-फरोख्त के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के अंतर्गत अजमेर जिला स्पेशल टीम और कोतवाली थाना पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई की है इस दौरान पुलिस को सूचना मिली कि हाथी भाटा बरफ खाना गली में एक व्यक्ति भारी मात्रा में अवैध हथियार के साथ खड़ा है जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और डेगाना नागौर के रहने वाले इमरान उर्फ इरफान चागल पुत्र सत्तार मोहम्मद को गिरफ्तार किया गया.

यह भी पढ़ें: ई-मित्र संचालक ने अकेली लड़की को छेड़ा, नाखून चुभाए, रात को मैसेज कर बोला- आ रहा हूं

आरोपी के पास तीन देसी पिस्टल दो देसी कट्टा छह जिंदा कारतूस मिले हैं. जिन्हें पुलिस ने आर्म्स एक्ट में जप्त करते हुए मुकदमा दर्ज किया है . आरोपी से पूछताछ की गई तो मालूम हुआ कि आरोपी तस्कर इमरान कुख्यात हथियार तस्कर है और वह राजस्थान के साथ ही अलग-अलग राज्यों में खरीद-फरोख्त में शामिल है जिसके विरुद्ध पहले भी कोटा मध्यप्रदेश जयपुर में अवैध हथियार को लेकर मुकदमे सामने आए है फिलहाल आरोपी से अवैध हथियार जप्त करने के साथ ही यह हथियार कहां से लाया और इसे कंहा बेचना चाह रहा था इसे लेकर जानकारी जुटाई जा रही है आरोपी को न्यायालय में पेश कर अग्रिम अनुसंधान किया जाएगा.

Reporter- Ashok Bhati

यह भी पढ़ें: जेल गया तो पुरानी गैंग टूटी, छूटकर बाहर नई गैंग बनाई और पांच किलो चांदी चोरी कर ली

Trending news