पिता वॉक पर गया तो बेटी ने चुन्नी से लटक कर दी जान, बहन की हालत देख भाई रह गया दंग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1458904

पिता वॉक पर गया तो बेटी ने चुन्नी से लटक कर दी जान, बहन की हालत देख भाई रह गया दंग

Ajmer News: अजमेर के भगवान गंज क्षेत्र में शुक्रवार को एक युवती ने चुन्नी से फांसी का फंदा बनाकर सुसाइड कर ली. भाई ने अपनी बहन को फंदे पर लटका देख घर वालों को बुलाया. बताया जा रहा है कि जिस वक्त यह घटना हुई उस समय पिता बाहर वॉक पर गए हुए थे.

पिता वॉक पर गया तो बेटी ने चुन्नी से लटक कर दी जान, बहन की हालत देख भाई रह गया दंग

Ajmer: अजमेर के भगवान गंज क्षेत्र में शुक्रवार देर शाम 20 वर्षीय युवती ने चुन्नी से फांसी का फंदा बनाकर सुसाइड कर ली. युवती के भाई ने अपनी बहन को फंदे पर लटका देख घर वालों को बुलाया. बाद में उसे जेएलएन हॉस्पिटल लाया गया. हॉस्पिटल में डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया. जिसके बाद बॉडी को मोर्चरी में रखवा कर रामगंज थाना पुलिस को सूचना दी गई. शनिवार को पुलिस की ओर से पोस्टमार्टम की कार्रवाई कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

यह भी पढे़ं- राजस्थान में ट्रांसफार्मर की टेस्टिंग के लिए बनेगी लैब, चौमूं में जगह हुई चिह्नित

रामगंज थाने के एएसआई मनीराम ने बताया कि शुक्रवार देर शाम 8 बजे के करीब फरीदाबाद कॉलोनी, भगवान गंज निवासी रेनू बेरवा (20) पुत्री सतनारायण बेरवा ने अपने कमरे में चुन्नी से पंखे पर फांसी का फंदा बनाया और सुसाइड कर लिया. इस दौरान रेनू के पिता बाहर वॉक पर गए हुए थे. बाकी परिवार ऊपर वाले कमरे में बैठा था. रेनू के भाई राहुल ने उसके कमरे में जाकर के देखा तो वह फांसी के फंदे पर लटकी हुई मिली. जिसके बाद अन्य परिजन भी वहां पहुंचे और स्थानीय लोगों की मदद से रेनू को जेएलएन हॉस्पिटल लाया गया. हॉस्पिटल में रेनू को डॉक्टर्स ने मृत घोषित कर दिया.

सूचना मिलते ही रामगंज थाना पुलिस हॉस्पिटल पहुचीं और बॉडी को मोर्चरी में रखवाया गया. शनिवार सुबह रामगंज थाना पुलिस द्वारा परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम की कार्रवाई की गई. पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है. ASI मनीराम ने बताया कि अभी तक रेनू के सुसाइड का कारण सामने नहीं आया है, ना ही उसके पास से किसी तरह का सुसाइड नोट बरामद हुआ है. हालांकि इस मामले में जांच की जा रही है.

Reporter- Ashok Bhati

यह भी पढे़ं- स्मार्टफोन को चुटकियों में ठंडा कर देगा ये Fan, फ्लिपकार्ट में कीमत 1000 से भी कम

Trending news