बांदनवाड़ा एक्सप्रेस हाईवे का ड्रेनेज सिस्टम बदहाल, सर्विस रोड़ पानी से हुई लबालब
Advertisement

बांदनवाड़ा एक्सप्रेस हाईवे का ड्रेनेज सिस्टम बदहाल, सर्विस रोड़ पानी से हुई लबालब

बांदनवाड़ा कस्बे से गुजर रहा नेशनल हाईवे चित्तौड़, भीलवाड़ा, नसीराबाद, हाईवे से गुजरने वाले बांदनवाड़ा कस्बे ड्रेनेज सिस्टम की हालत बहुत खराब है. 

ड्रेनेज सिस्टम बदहाल

Masuda: बांदनवाड़ा कस्बे से गुजर रहा नेशनल हाईवे चित्तौड़, भीलवाड़ा, नसीराबाद, हाईवे से गुजरने वाले बांदनवाड़ा कस्बे ड्रेनेज सिस्टम की हालत बहुत खराब है. कस्बे में पुलिया बनने के बाद दुर्घटना का अंदेशा तो कम हो गया लेकिन नीचे सर्विस रोड के दोनों तरफ नाले बने हुए इन नालों को अभी तो 1 वर्ष भी नहीं हुआ और अभी से ही जगह-जगह से टूट गए और पानी का व्यवस्थित निकास न होने से सर्विस रोड़ पानी से लबालब हो जाती है.

यह भी पढ़ें - सर तन से जुदा का नारा लगाने वाले गौहर चिश्ती से पूछताछ जारी, हाथ लगे कई अहम सुराग

इसके कारण दोपहिया चार पहिया और पैदल चलने वाले लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. जबकि नालों से व्यवस्थित पानी निकालने की जिम्मेदारी कंपनी की है लेकिन फिर भी कंपनी की लापरवाही का नुकसान सड़कों से गुजरने वाले वाहनचालकों और चौराहे पर दुकानें करने वालों को उठाना पड़ रहा है लेकिन फिर भी आईआरबी कंपनी के अधिकारियों को जानकारी होने के बावजूद मूकदर्शक बने हुए है. 

बांदनवाड़ा हाईवे सर्विस रोड पर बानंदवाड़ा बीएसएनल ऑफिस के सामने लगभग 300 मीटर तक सड़क पर लगभग 2 फीट पानी भरा हुआ था और मैन चौराहे पर तो पानी निकलने के लिए गड्ढा खोदा हुआ लेकिन वह 10 दिन से दुर्घटना का अंदेशा दे रहा है और पानी रोड़ पर बह रहा है, लेकिन सवाल यह उठता है कि आइआरबी इतनी बड़ी कंपनी होने के बावजूद छोटे-छोटे कार्यों पर क्यों ध्यान नहीं दे पाती है, आखिर जनता को परेशानी उठाने के लिए क्यों मजबूर किया जा रहा है.

Reporter: Manveer Singh

अजमेर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

अन्य बड़ी खबरें

किरोड़ीलाल मीणा को मिली कन्हैयालाल जैसा हश्र करने की धमकी, समर्थकों में भारी आक्रोश

Sri Lanka Crisis : श्रीलंका के हालात का चीन ना उठाए फायदा, केंद्र सरकार रखें ध्यान- हनुमान बेनीवाल

Trending news