अजमेर: सीआरपीएफ ने निकाली तिरंगा रैली, दिया ये संदेश
Advertisement

अजमेर: सीआरपीएफ ने निकाली तिरंगा रैली, दिया ये संदेश

देश में चल रहे आजादी के अमृत महोत्सव के तहत आज सीआरपीएफ जीसी 2 की ओर से तिरंगा बाइक रैली का आयोजन किया गया.

सीआरपीएफ ने निकाली तिरंगा रैली

Ajmer: देश में चल रहे आजादी के अमृत महोत्सव के तहत आज सीआरपीएफ जीसी 2 की ओर से तिरंगा बाइक रैली का आयोजन किया गया. इस दौरान बाइक पर सवार सीआरपीएफ के जवानों और अधिकारियों ने हाथों में तिरंगा थाम कर आम जनता को देश प्रेम और तिरंगे के प्रति सम्मान को लेकर प्रेरित किया. देशभर में आजादी के अमृत महोत्सव के तहत घर-घर तिरंगा अभियान चलाया जा रहा है पर इस अभियान को लेकर आज यह कार्यक्रम सीआरपीएफ की ओर से आयोजित किया गया. 

यह भी पढे़ं- अजमेर: लंपी स्किन बीमारी से गौवंश पर मंडराया मौत का साया, पशुपालकों पर टूटा कहर

यह सभी जवान अजमेर की आनासागर चौपाटी से बाइकों पर हाथों में तिरंगा थाम कर रवाना हुए और अलग-अलग मार्गों पर इनका स्वागत भी देखने को मिला, जहां सभी ने आम जनता को देश प्रेम और तिरंगे के शौर्य को लेकर जानकारी दी. रेली बजरंगढ़ महावीर सर्किल फाई सागर रोड से होते हुए सीआरपीएफ जीसी 2 पहुंची. इस मौके पर सीआरपीएफ जीसी टू के डीआईजी अनिल कुमार सिंह ने बताया कि आम जनता को आजादी के अमृत महोत्सव को लेकर जागरूक किया गया. 

इस दौरान सभी से अपील भी की गई कि 13 अगस्त से 15 अगस्त तक अपने अपने घर पर तिरंगा लगाकर 75 वां स्वतंत्रता दिवस मनाए. वहीं से लेकर नजदीकी डाकघर में भी तिरंगे की व्यवस्था की गई है, जिसे यह तिरंगा लेना हो वह डाक घर जाकर भी तिरंगा ले सकता है और उसे अपने घर पर असर आ सकता है.

Reporter: Ashok Bhati

Trending news