अजमेर में कांग्रेस ने BJP पर संविधानिक एजेंसियों का दुरुपयोग करने का लगाया आरोप
Advertisement

अजमेर में कांग्रेस ने BJP पर संविधानिक एजेंसियों का दुरुपयोग करने का लगाया आरोप

अजमेर के कांग्रेस पदाधिकारियों ने आरोप लगाया कि केंद्र की मोदी सरकार कांग्रेस नेताओं पर संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग करते हुए परेशान कर रही है. ऐसे में इन्हें सत्ता में रहने का अधिकार नहीं है.

अजमेर में कांग्रेस ने BJP पर संविधानिक एजेंसियों का दुरुपयोग करने का लगाया आरोप

Ajmer: अजमेर जिला कांग्रेस कमेटी ने आज अजमेर की कलेक्ट्रेट पर धरना देकर केंद्र सरकार की जन विरोधी नीतियों और संवैधानिक संस्थाओं की दुरुपयोग करने के मामले में धरना दिया. 

इस दौरान जिले के कांग्रेस पदाधिकारियों ने आरोप लगाया कि केंद्र की मोदी सरकार कांग्रेस नेताओं पर संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग करते हुए परेशान कर रही है. ऐसे में इन्हें सत्ता में रहने का अधिकार नहीं है.

यह भी पढ़ें- अग्निवीर योजना सेना और युवाओं के साथ खिलवाड़, सरकार ले इसको वापस : सचिन पायलट

इस संबंध में आज राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन भी सौंपा गया. अजमेर कलेक्ट्रेट पर 11:00 बजे से 1:00 बजे तक धरना दिया गया. इस दौरान अजमेर डेयरी के अध्यक्ष रामचंद्र चौधरी, अजमेर शहर कांग्रेस जिला निवर्तमान अध्यक्ष विजय जैन, पूर्व संसदीय सचिव ब्रह्मदेव कुमावत, पूर्व कांग्रेस सचिव महेंद्र सिंह रलावता, पूर्व विधायक महेंद्र गुर्जर के साथ ही कई कांग्रेस पदाधिकारी और जनप्रतिनिधि मौजूद रहे. 

इस मौके पर समस्त कांग्रेस पदाधिकारियों ने केंद्र सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कई आरोप लगाए. अजमेर शहर की निवर्तमान कांग्रेस अध्यक्ष विजय जैन ने आरोप लगाया कि केंद्र की मोदी सरकार कांग्रेस के नेताओं पर ईडी और सीबीआई एजेंसियों का दुरूपयोग कर आवाज दबाने का प्रयास कर रही है. कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और वर्तमान राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ ही कई बड़े नेताओं पर आईडी और सीबीआई के द्वारा कार्रवाई की जा रही है और उन्हें जबरन परेशान किया जा रहा है जबकि उन्होंने हमेशा देश की सेवा की है, ऐसे में अगर उनके खिलाफ किसी भी तरह की कार्रवाई की जाती है और उन्हें जबरन परेशान किया जाता है तो यह बर्दाश्त नहीं किया जाएगा. 

आज इसे लेकर सांकेतिक रूप से धरना दिया गया है और इस तरह से देशव्यापी आंदोलन भी शुरू किया. उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता केंद्र सरकार की जन विरोधी नीतियों के खिलाफ आवाज बुलंद कर रहे हैं ऐसे में उनकी आवाज को दबाने का प्रयास किया जाना है, ऐसी सरकार को सत्ता में रहने का अधिकार नहीं है. इस संबंध में आज राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपा गया है, जिससे कि वह संवैधानिक एजेंसियों का दुरुपयोग नहीं कर सके.

यह भी पढे़ं- राजस्थान में मौसम मेहरबान, झोंकेदार हवाओं के साथ इन जिलों में झमाझम बारिश का यलो अलर्ट जारी

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

 

Trending news