अजमेर में डिवाइडर से टकराकर पलटी बस, 30 से अधिक सवारी घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1404114

अजमेर में डिवाइडर से टकराकर पलटी बस, 30 से अधिक सवारी घायल

जवाजा थाना क्षेत्र के जवाजा चौराहे पर गुरुवार अलसुबह अहमदाबाद से करौली जा रही एक सवारी बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई. हादसे में बस में सवार 30 से अधिक सवारियां चोटिल हो गई.

अजमेर में डिवाइडर से टकराकर पलटी बस, 30 से अधिक सवारी घायल

Ajmer: जवाजा थाना क्षेत्र के जवाजा चौराहे पर गुरुवार अलसुबह अहमदाबाद से करौली जा रही एक सवारी बस डिवाइडर से टकराकर पलट गई. हादसे में बस में सवार 30 से अधिक सवारियां चोटिल हो गई. हादसे के बाद मौके पर पहुंचे जवाजा थाने के पुलिसकर्मियों तथा क्षेत्रवासियों ने चोटिल सवारियों को राजकीय चिकित्सालय जवाजा पहुंचाया.

जहां पर अधिकांश सवारियों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई. जबकि गंभीर रूप से घायल 6 सवारियों को ब्यावर स्थित राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय के लिए रैफर किया गया. जहां पर सभी घायलों का उपचार जारी है. जवाजा थाने के एएसआई कन्हैयालाल के अनुसार गुरुवार अलसुबह अहमदाबाद से करौली के लिए जा रही एक नीजी ट्रेवल कंपनी की एक एक बस जवाजा चौराहे पर से गुजर रही थी. इस दौरान बस डिवाइडर से टकरा कर पलट गई.

हादसे में बस में सवार 40 से अधिक सवारियां चोटिल हो गई. घटना के बाद सभी घायलों को उपचार के लिए राजकीय चिकित्सालय जवाजा ले जाया गया. जहां पर मामूली रूप से चोटिल घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई. वहीं गंभीर रूप से घायल करौली निवासी मुकेश सैनी, एकमी देवी पत्नी मुकेश सैनी, खुशाल पुत्र मुकेश, पूजा पत्नी रामबाबू माली, महेन्द्र पुत्र ललित माली तथा रूपसिंह पुत्र चौथीलाल को ब्यावर एकेएच के लिए रैफर किया गया. एकेएच में सभी 6 घायलों का उपचार जारी है. जवाजा थानाधिकारी मानवेन्द्रसिंह के अनुसार पुलिस ने क्रेन की मदद से बस को हटाया और जब्त कर लिया है. ड्राइवर की तलाश की जा रही है. हादसे के बाद से ही बस का चालक मौके से फरार हो गया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter- Dilip Chouhan

ये भी पढ़े..

रीट की परीक्षा को लेकर शिक्षा मंत्री बीडी कल्ला ने दी बड़ी जानकारी, जानें कब होगी परीक्षा

छबड़ा नगर पालिका में हंगामा, निर्दलीय पार्षद और EO में तू-तू-मैं-मैं, टूटा टेबल का कांच

Trending news