Beawar News:आप नेता निलेश बुरुड के साथ हाथापाई मामले में कार्यकर्ताओं का विरोध,SDM को ज्ञापन सौंप गिरफ्तारी की मांग
Advertisement

Beawar News:आप नेता निलेश बुरुड के साथ हाथापाई मामले में कार्यकर्ताओं का विरोध,SDM को ज्ञापन सौंप गिरफ्तारी की मांग

Beawar News:आम आदमी पार्टी के नेता निलेश बुरड के साथ हुई हाथापाई प्रकरण में आरोपी की गिरफतारी की मांग को लेकर आप पदाधिकारियों ने उपखंड अधिकारी को ज्ञापन दिया है.

Beawar News

Beawar News:आम आदमी पार्टी के नेता निलेश बुरड के साथ हुई हाथापाई प्रकरण में आरोपी की गिरफतारी की मांग को लेकर आप पदाधिकारियों ने उपखंड अधिकारी को ज्ञापन दिया है. एसडीएम को दिए गए ज्ञापन में प्रकरण में आप पदाधिकारियों ने आक्रोश प्रदर्शन करते हुए निंदा की है. 

आप पदाधिकारियों ने बताया कि हाल ही में दिन दहाडे शहर में हुए हत्याकांड ने कानून व्यवस्था की पोल खोल दी है. दूसरी और शहर के एक जागरूक नागरिक व वकील के साथ ऐसी घटना का होना बहुत ही निन्दनीय है. ऐसे में आम आदमी की सुरक्षा तो पूरी तरह से भगवान भरोसे ही लगती है.घटना घटने के बाद भी दोषी सुरेन्द्र खण्डेलवाल खुले आम शहर में घूम रहा है और पुलिस प्रशासन किसी अनहोनी होने के इंतजार में हाथ पर हाथ घर के बैठी है. 

ऐसे दोषी व्यक्ति को तुरन्त प्रभाव से गिरफ्तार कर उस पर कडी से कडी कानूनी कार्यवाही की जानी चाहिए. ज्ञापन में बताया गया कि शहर में बढ़ते क्राइम से पहले से ही शहरवासियों में दशहत एवं डर का माहौल है. इस कारण इस घटना के बाद शहर में भारी असंतोष भी है, जो कभी भी जन आंदोलन का रूप ले सकता है. 

मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोपी के खिलाफ कडी कार्यवाहीं करते हुए उसे गिरफतार किया जावें. ज्ञापन देने वालों में खीयांराम सिंगारिया, बाबूलाल सैन, शोकिन काठात, चंगेज खान, राधावल्लभ माहेश्वरी, एडवोकेट रामपाल कुमावत, नारायण जनागल, कन्हैयालाल खत्री, एडवोकेट पारसमल श्रीमाल, लीलाधर दाधीच, विनोद गर्ग, मुराद खान, राजूसिंह रावत, सदीक अली तथा पप्पू आदि कई कार्यकर्ता शामिल रहे.

यह भी पढ़ें:Rajasthan Weather Update:राजस्थान के मौसम में आने वाली है हलचल,IMD ने जारी किया अलर्ट

यह भी पढ़ें:Lok Sabha Chunav 2024:चुनाव को लेकर EVM और VVPAT की कमीशनिंग का काम शुरू,19 अप्रैल को 12 संसदीय सीटों पर पड़ेंगे वोट

Trending news