Beawar News: पुलिस अधीक्षक नरेन्द्र चौधरी ने संभाला पदभार, पुलिसकर्मियों ने दिया गार्ड ऑफ ऑनर
Advertisement

Beawar News: पुलिस अधीक्षक नरेन्द्र चौधरी ने संभाला पदभार, पुलिसकर्मियों ने दिया गार्ड ऑफ ऑनर

Beawar News: पुलिस अधीक्षक नरेन्द्र चौधरी ने पदभार संभाला. पुलिसकर्मियों ने इस दौरान उनको गार्ड ऑफ ऑनर दिया.

पुलिस अधीक्षक नरेन्द्र चौधरी ने संभाला पदभार

ब्यावर न्यूज:  ब्यावर जिले के नवनियुक्त जिला पुलिस अधीक्षक नरेन्द्र चौधरी ने शनिवार को अपना कार्यभार ग्रहण कर लिया. पदभार ग्रहण हेतु एसपी कार्यालय पहुंचे एसपी को पुलिसकर्मियों ने गार्ड ऑफ आनर दिया. गार्ड ऑफ ऑनर के पश्चात उन्होंने कार्यालय पहुंचकर अपना पदभार ग्रहण कर लिया.

कार्यभार ग्रहण करने के पश्चात मीडिया से बातचीत करते हुए एसपी चौधरी ने कहा कि राज्य सरकार के आदेश की पालना में आज ब्यावर जिले के एसपी के रूप में पदभार ग्रहण किया है. उन्होंने कहा कि पुलिस संगठन तथा स्थानीय पुलिस प्रशासन का प्रयास होगा कि मुख्यालय तथा राज्य सरकार की ओर से प्राप्त निर्देशों व प्राथमिकताओं के अनुरूप कार्य करते हुए जिले में शांति व कानून व्यवस्था को स्थापित करने का प्रयास किया जाएगा. साथ ही आपराधिक तत्वों पर अंकुश लगाने भी प्राथमिकता में शामिल रहेगा.

एसपी चौधरी ने बताया कि ब्यावर नवगठित जिला है. जिले में पुलिस की विभिन्न व्यवस्थाओं के साथ-साथ आधारभूत संरचनाओं को स्थापित करने का कार्य किया जाएगा. पुलिस लाइन तथा कंट्रोल रूम जैसे व्यवस्थाओं को भी प्राथमिकता से पूरा किया जाएगा. पदभार ग्रहण के दौरान एएसपी हिमांशु जांगिड तथा सिटी थाना प्रभारी हनुमान राम ने उन्हें पुष्पगुच्छ भेंट कर उनका स्वागत किया. पदभार ग्रहण करने के बाद एसपी चौधरी ने पुलिस अधिकारियों की बैठक ली. 

बता दें कि नरेन्द्र चौधरी नवगठित ब्यावर जिले के पहले पुलिस अधीक्षक है और विगत दिनों मुखयालय के आदेशों पर इनका यहां से स्थानांतरण कर दिया गया था लेकिन तीन दिन पूर्व ही पुन: इनका स्थानांतरण ब्यावर में किया गया है.

Trending news