Ajmer News: पिज्जा पॉइंट के पास सजी थी जुआरियों की महफिल, मौके पर पहुंची पुलिस, 10 लोग गिरफ्तार
Advertisement

Ajmer News: पिज्जा पॉइंट के पास सजी थी जुआरियों की महफिल, मौके पर पहुंची पुलिस, 10 लोग गिरफ्तार

Beawar News: राजस्थान की ब्यावर जिला पुलिस स्पेशल टीम और सिटी थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए शहर के बिजयनगर रोड चौहान कॉलोनी गली नंबर दो पिज्जा पॉइंट के पास से 10 जुआरियों को गिरफ्तार किया है. 

Beawar Police Zee Rajasthan

Rajasthan News: ब्यावर जिला पुलिस स्पेशल टीम और सिटी थाना पुलिस ने संयुक्त रूप से शहर में चल रहे जुए सट्टे के खिलाफ बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस ने 10 जुआरियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने मौके से जुआरियों के कब्जे से 67 हजार 1 सौ रुपये भी बरामद किए है. बताया जा रहा है कि मुखबिर खास से पुलिस को सूचना मिली थी कि शहर के बिजयनगर रोड चौहान कॉलोनी गली नंबर दो पिज्जा पॉइंट के पास कुछ लोग छक्का दाना से जुआ खेल रहे हैं, जिसके आधार पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 10 जुआरियों को दबोचा है. 

जुआ सटटा अधिनियम के तहत मामला दर्ज 
मुखबिर से सूचना मिलने के बाद सिटी थाना पुलिस और जिला पुलिस स्पेशल की टीम मौके पर पहुंची और आसपास में देखा, तो पिज्जा पॉइंट के पास स्थित एक नोहरे में कुछ लोग बैठे हुए दिखाई दिए, जिस पर पुलिस ने अंदर जाकर देखा, तो कुछ लोग छक्का दान से रुपयों का दांव लगाकर जुआ खेलते हुए पाए गए. पुलिस ने जुआरियों को चारों तरफ से घेर लिया और उन्हे पकड़ लिया. इस दौरान पुलिस ने पकड़े गए जुआरियों की तलाशी ली, तो उनके पास से कुल 67 हजार 1 सौ रुपये नकद बरामद हुए. पुलिस कार्रवाई कर सभी को सिटी थाने लेकर पहुंची तथा पकडे गए जुआरियों के खिलाफ जुआ सटटा अधिनियम के तहत कार्रवाई शुरू की. 

पुलिस ने इन लोगों को किया गिरफ्तार 
पुलिस ने कार्रवाई के दौरान मौके से चौहान कॉलोनी निवासी आनंद कुमार, श्यांमगंज ब्यावर निवासी परवेज, बिचडली मोहल्ला निवासी शिव प्रताप, अली नगर नूंद्री महेंद्रातान निवासी अल्ताफ, चौहान कॉलोनी निवासी दिलिप, हीरा नगर मसूदा रोड निवासी विकास सांखला, राहुल सोनी, बिजयनगर रोड निवासी हुसैन मोहम्मद, चौहान कॉलोनी निवासी ताराचंद तथा दादा बाड़ी बिजयनगर रोड निवासी हरदयाल को गिरफ्तार किया है.

रिपोर्टर- दिलीप चौहान

ये भी पढ़ें- एक्शन मोड में सांचौर पुलिस, बरामद किए अवैध शराब से भरे 790 कार्टून, आरोपी गिरफ्तार

Trending news