Ajmer News: सीएलजी सदस्यों व पुलिस मित्रों की बैठक, शहर की शांति व्यवस्था को लेकर चर्चा
Advertisement

Ajmer News: सीएलजी सदस्यों व पुलिस मित्रों की बैठक, शहर की शांति व्यवस्था को लेकर चर्चा

Beawar News: राजस्थान के ब्यावर जिले में होली, बादशाह मेले तथा रमजान के आयोजन के दौरान शांति व्यवस्था बनाए रखने को लेकर आज ब्यावर सिटी थाना परिसर में शांति समिति के सदस्यों की बैठक हुई. इस दौरान सदस्यों ने कई सुझाव दिए. 

Beawar News Zee Rajasthan

Rajasthan News: ब्यावर सिटी थाना परिसर में शांति समिति के सदस्यों की बैठक का आयोजन किया गया. डिप्टी राजेश कसाना तथा सिटी थानाधिकारी नाहरसिंह के सानिध्य में आयोजित बैठक में बड़ी संख्या में शांति समिति सदस्यों ने शिरकत की. बैठक के दौरान उपस्थित दोनों अधिकारियों ने अपना परिचय देते हुए उपस्थित शांति समिति सदस्यों का भी परिचय लिया. इस दौरान थानाधिकारी नाहरसिंह ने इसी माह शहर में होली, धुलण्डी, बादशाह मेले तथा रमजान के आयोजन की जानकारी दी.

शहर में शांति व्यवस्था को कायम रखने के लिए हुई बैठक 
थानाधिकारी नाहरसिंह ने बताया कि तीनों ही पर्वों का धार्मिक महत्व है तथा इस दौरान शहर में बडी संखया में आमजन का आना-जाना बना रहता है. त्यौहार के दौरान शहर में शांति व्यवस्था को कायम रखने के लिए शांति समिति सदस्यों की अहम भूमिका होती है. अत: इस दौरान शांति व्यवस्था को लेकर पुलिस का सहयोग करें. बैठक के दौरान उपस्थित सदस्यों ने अपनी ओर से सुझाव भी दिए. 

शांति समिति सदस्यों ने दिए कई सुझाव 
बैठक के दौरान शांति समिति सदस्यों ने सोशल मीडिया एडवाइजर लागू करने, पागल श्वानों की धरपकड़ करवाने, होली के बाद होने वाले इवेंट कार्यक्रमों में असामाजिक तत्व प्रवेश करते है अत: इस प्रकार के आयोजनों पर रोक लगाने तथा गांधी सर्किल, सेंदड़ा रोड बस स्टैण्ड पर खडे होने वाले हाथ ठेले वालों को हटवाने, मेवाड़ी गेट-ब्रह्मानंद मार्ग पर गश्त बढ़ाने तथा होली के त्यौहार पर पंडित मार्केट, लौहारान चौपड़, छिपा मोहल्ला सहित अन्य क्षेत्रों में पुलिस जाब्ता बढ़ाने के सुझाव दिए. बैठक में मुरली तिलोकानी, राम पंजाबी, मुकेश बंग, मोहम्मद हनीफ, कमलेश बंट, नितेश गोयल, सुलक्षणा शर्मा, वंदना उपाध्याय, रेणु गर्ग, बीना झंवर, महेश कुमार खत्री तथा प्रदीप कायथ वाल सहित अन्य समिति सदस्य उपस्थित रहे. 

ये भी पढ़ें- Jhunjhunu News: आनंदपुरा में बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या का मामला, दो सगे भाई गिरफ्तार

Trending news