ब्यावर में नगर परिषद के इस काम से घुमन्तु-अद्र्धधुमन्तु परिवारों के खिले चेहरे, लोगों ने की तारीफ
Advertisement

ब्यावर में नगर परिषद के इस काम से घुमन्तु-अद्र्धधुमन्तु परिवारों के खिले चेहरे, लोगों ने की तारीफ

Beawar News: परिषद प्रशासन की और से 31 परिवारों को पट्टें भेंट किए गए. इस दौरान पट्टें पाकर ढपली बजाने वाले परिवार के लोगों के चेहरे खिल उठे...

लोगों ने की तारीफ

Beawar News: प्रदेश सरकार की और से चलाए जा रहे पट्टा वितरण अभियान के तहत नगर परिषद सभागार में पट्टा वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया. संभाग पर्यवेक्षक अजमेर भंवरसिंह चारण की अध्यक्षता में आयोजित कार्यक्रम के दौरान बुधवार को परिषद प्रशासन की और से घर के मेडिया रोड पर निवास करने वाले घुमन्तु-अद्र्धधुमन्त परिवारों के लोगों को पट्टें बांटे गए. 

इस दौरान परिषद प्रशासन की और से 31 परिवारों को पट्टें भेंट किए गए. इस दौरान पट्टें पाकर ढपली बजाने वाले परिवार के लोगों के चेहरे खिल उठे. इस दौरान ढ़पली बजाने वालों एक वृद्ध ने ''धरती धोरा री...'' गीत सुनाकर उपस्थित सभी को रोमांचित कर दिया.

कार्यक्रम के दौरान सभापति गोविन्द पंडित, आयुक्त विकास कुमावत, जेईएन पीएस गुर्जर, ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष सोहन मेवाडा, पार्षद विकास दगदी, दलपतराज मेवाडा, संतोष शर्मा और राधिका शर्मा सहित नगर परिषद के विभिन्न शाखाओं के प्रभारी और कर्मचारी मौजूद थे. पट्टा वितरण कार्यक्रम को संबोधित करते हुए सभापति गोविन्द पंडित ने राज्य सरकार की महत्वपूर्ण योजना पट्टा वितरण की जानकारी देते हुए बताया कि नगर परिषद ब्यावर राज्य सरकार की मंशा के अनुसार पट्टा विहीन परिवारों को पट्टे उपलब्ध करवा रही है, ताकि लोगों के घर का सपना साकार हो सके. 

सभापति पंडित ने कहा कि परिषद शीघ्र जोनल प्लान के अनुसार भी आमजन को पट्टें देने जा रही है. कार्यक्रम को संबोधित करते हुए संभाग पर्यवेक्षक भंवरसिंह चारण ने नगर परिषद ब्यावर की और से किए जा रहे उक्त कार्य के लिए सभी अधिकारियों, कर्मचारियों और जनप्रतिनिधियों का साधुवाद दिया. मालूम हो कि शहर के मेडिया रोड पर घुमन्तु-अद्र्धधुमन्त वर्ग के करीब 51 परिवार निवास करते हैं. इन परिवारों को राज्य सरकार की और से रियायती दरों पर पट्टे उपलब्ध करवाए जा रहे हैं. 

साथ ही बुधवार को परिषद प्रशासन की और से 31 परिवारों को पट्टें दिए गए, जबकि शेष 20 परिवारों को भी शीघ्र ही पट्टे उपलब्ध करवाएं जाएंगे. मालूम हो कि नगर परिषद सभापति गोविन्द पंडित ने घुमन्तु-अद्र्धधुमन्त परिवारों को पट्टें देने के दौरान सह्रदयता दिखाते हुए जिन परिवारों के पास पैसे नहीं थे, उनके लिए अपनी और से 36 हजार रुपए परिषद कोष में जमा करवाए.

Reporter: Dilip Chouhan

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

 

Trending news