Beawar: मालिक ने नौकरों की बेरहमी से पिटाई फिर मरने के लिए जंगल में दिया छोड़
Advertisement

Beawar: मालिक ने नौकरों की बेरहमी से पिटाई फिर मरने के लिए जंगल में दिया छोड़

Beawar: ब्यावर जिले में सदर थाना क्षेत्र के खास गांव में रविवार को मालिक के जरिए चार नौकरों को बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया.   यह मामला जिले में सदर थाना क्षेत्र के खांस गांव का है. जहां दुकान के मालिक राकेश गुर्जर की अनाज की दुकान है. 

ajmer News

Beawar: ब्यावर जिले में सदर थाना क्षेत्र के खास गांव में रविवार को मालिक के जरिए चार नौकरों को बेरहमी से पीटने का मामला सामने आया.  दुकानदार मालिक ने चारों नौकरों को बड़ी बेरहमी से पीटने के बाद उन्हें दूर जंगल में मरने के लिए छोड़ दिया था. . चारों पर उसे दुकान से रूपये चुराने का शक था. 

बता दें कि यह मामला जिले में सदर थाना क्षेत्र के खांस गांव का है. जहां दुकान के मालिक राकेश गुर्जर की अनाज की दुकान है. उसकी दुकान पर डंगवाड़ा के रहने वाले मनीष, लक्की और राजेंद्र काम करते थे. बताया जा रहा है कि, शनिवार रात को दुकान के गल्ले से करीब 15 हजार रूपये गायब होने की जानकारी राकेश को मिली थी. जिस पर उसे अपनी दुकान में काम करने वाले युवकों पर रूपये चुराने का संदेह हुआ. 

अपने शक के आधार पर उसने दुकान पर काम करने वाले मनीष को रात में फोन किया. साथ ही रात में दुकान पर आने वाले माल को उतारने की बात कही. जिसके बाद मनीष समेत तीनों नौकर दुकान पर पहुंचे. जहां दुकानदार राकेश अपने दोस्तों के साथ उनका इंतजार कर रहा था. उनके पहुंचते ही उन सभी ने चारों नौकरों को दुकान के एक कमरे में बंद कर उन्हें बुरी तरह से पीटा. 

बेरहमी से पीटने के कारण वो चारों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. इसके साथ ही मामला बीगड़े ना इसके लिए राकेश ने चारों को अपनी गाड़ी में डाला और पास ही के जंगल में ले जाकर पटक दिया. जैसे तैसे वह किसी तरह अपने अपने घर पहुंचे. उनकी हालत देख परिजन सिहर उठे और चोटों का कारण पूछा. जिसपर उन्होंने  अपनी आप बीती बताई. इसके बाद परिवार वालों ने उन्हें तुरंत अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया. साथ ही  सदर थाना पुलिस में मालिक राकेश के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया. गौरतलब है कि पुलिस ने मालिक के खिलाफ मामला दर्ज करते हुए आगे की जांच शुरू कर दी है. 

Trending news