Beawar Crime: उदयपुर रोड चुंगी नाका बना लूटपाट का अड्डा, मारपीट कर छीने बाइक, मोबाइल समेत 40 हजार रूपये
Advertisement

Beawar Crime: उदयपुर रोड चुंगी नाका बना लूटपाट का अड्डा, मारपीट कर छीने बाइक, मोबाइल समेत 40 हजार रूपये

ब्यावर जिले के उदयपुर रोड चुंगी नाके के पास आए दिन लूट की घटना ने इलाके के लोगों को डरा दिया है. 15 मार्च की रात को बाइक सवार के साथ हुए लूट प्रकरण का पर्दाफाश करते हुए तीन युवकों को गिरफ्तार किया है. पांच छह बदमाश ने मारपीट करते हुए 40 हजार रूपए की राशि, बाइक तथा मोबाइल छीन कर फरार हो गए.

Beawar Crime: उदयपुर रोड चुंगी नाका बना लूटपाट का अड्डा, मारपीट कर छीने बाइक, मोबाइल समेत 40 हजार रूपये

Beawar Crime: सिटी थाना पुलिस ने शहर के उदयपुर रोड चुंगी नाके के पास 15 मार्च की रात को एक बाइक सवार के साथ हुए लूट प्रकरण का पर्दाफाश करते हुए तीन युवकों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार युवकों में एक आरोप विधि विरूद्ध संर्घषरत है. पुलिस ने तीनों की निशानदेही पर लूट की गई बाइक तथा मोबाइल बरामद कर लिया है. लूट प्रकरण में तीन अन्य युवक और शामिल है जो अभी फरार है.

उदयपुर रोड चुंगी नाके के पास बाइक सवार के साथ लूट

जिनके पास लूट कर ले जाई गई 40 हजार रूपए की राशि है. सिटी थाने के एएसआई रामजस ने बताया कि 16 मार्च को पीडि़त नून्द्री मालदेव निवासी हनुमानसिंह पुत्र गोविन्दसिंह रावत ने थाने में एक लिखित शिकायत देकर बताया था कि वह 15 मार्च की रात को अजगर बाबा के थान से बाइक पर सवार होकर अपने गांव नून्द्री मालदेव जा रहा था. इस दौरान उसकी जेब में 40 हजार रुपए थे.

 40 हजार रूपए, बाइक और मोबाइल छीन कर फरार 

शिकायत में बताया कि गांव के जाने के दौरान वह उदयपुर रोड चुंगी नाके के यहां से गुजर रहा था कि इस दौरान अचानक से बाइको पर सवार पांच छह लोग उसके सामने आए तथा रास्ता रोककर मारपीट करते हुए 40 हजार रूपए की राशि, बाइक तथा मोबाइल छीन कर फरार हो गए. एएसआई रामजस ने बताया कि पीडि़त की शिकायत पर प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की गई.

लूट प्रकरण में तीन अन्य युवक गिरफ्तार, 3 अभी भी फरार

जांच के दौरान मुखबीर की सूचना तथा सीसी टीवी फुटैज के आधार पर प्रदीप कुमार पुत्र ओमप्रकाश रेगर 19 वर्ष निवासी इंदिरा कॉलोनी नरबदखेडा, भीमा बंजारा पुत्र भैरू बंजारा 20 वर्ष निवासी नून्द्रीमालदेव तथा एक विधि विरूद्ध संर्घषरत बालक को गिरफ्तार कर कड़ाई से पूछताछ करने पर तीनों ने वारदात कबूल की.

ये भी पढ़ें- Rajsamand: ज्वैलर्स की दुकान पर नौकरी कर चारभुजा थाना इलाके में 4 मकानों के तोड़े ताले, सोने का हार समेत कीमती आभूषण उड़ाये

 कार्रवाई के दौरान पुलिस ने तीनों की निशानदेही पर बाइक तथा मोबाइल बरामद किया. एएसआई रामजस ने बताया कि प्रकरण में अभी 3 और आरोपी है जो फरार चल रहे है. जिनके पास लूट की गई 40 हजार रुपए की राशि है, जिसे बरामद करना शेष है.

आरोपियों को गिरफ्तार करने वाली टीम में सिटी थानाधिकारी सुरेन्द्रसिंह जोधा, उपनिरीक्षक रामजस, हैड कांस्टेबल जितेन्द्रसिंह, कांस्टेबल दिनेश कुमार, मोहितसिंह, कृष्ण कुमार, अनिल कुमार तथा हेमन्त आदि शामिल थे.

Reporter- Dileep Chauhan

Trending news