अजमेर: टेंपो चालकों से परेशान हुए क्षेत्रवासी, थाने में ज्ञापन सौंप की समाधान की मांग
Advertisement

अजमेर: टेंपो चालकों से परेशान हुए क्षेत्रवासी, थाने में ज्ञापन सौंप की समाधान की मांग

Ajmer News: राजस्थान के अजमेर में टेंपो चालकों से परेशान क्षेत्रवासियों ने समस्याओं के समाधान की मांग को लोकर थाने में ज्ञापन सौंपा है.

अजमेर: टेंपो चालकों से परेशान हुए क्षेत्रवासी, थाने में ज्ञापन सौंप की समाधान की मांग

Ajmer News: राजस्थान के अजमेर की लोहा खान, सूर्य नगर प्रताप नगर और जेलर वाली गली के निवासियों ने आज सिविल लाइन थाने पर टेंपो चालकों से हो रही समस्याओं को लेकर ज्ञापन सौंपा और इसके समाधान की मांग की है.

क्षेत्रवासियों का कहना है कि वह रोजाना क्षेत्र के मुख्य मार्ग लोहा खान टेंपो स्टैंड से होकर अपने कार्य पर निकलते हैं. टेंपो स्टैंड पर अत्यधिक दबाव के चलते इस रास्ते को चौड़ा भी करवाया गया था, जिससे टेंपो स्टैंड की व्यवस्था बनाई जा सके, लेकिन इसके बावजूद भी टेंपो चालकों द्वारा व्यवस्था की जा रही है, जिसके कारण रोजाना प्रताप नगर, सूर्य नगर, जेलर वाली गली के रहने वाले निवासियों को परेशानी और जाम के साथ ही झगड़े का सामना करना पड़ता है. 

टेंपो चालक पूरे चौराहे पर सवारी लेने के चलते व्यवस्थित रूप से टेंपो खड़ा करते हैं, जिसके कारण आना जाना भी दूबर हो रहा है. स्कूल बस हो या फिर वेन इनके आने जाने की समस्या भी परेशानी बनी हुई है. इसे लेकर स्थानीय पुलिस थाने के अलावा यातायात पुलिस को भी शिकायत की गई, लेकिन इस मामले में कोई भी कार्रवाई नहीं की जा रही, जिसके कारण टेंपो चालकों के हौसले बुलंद हैं और वह बेखौफ होकर यातायात जाम कर रहे हैं और अनियंत्रित रूप से टेंपो का परिवहन किया जा रहा है.

यह भी पढ़ें - उदयपुरवाटी: गुढ़ागौड़जी में बीजेपी की बैठक में हंगामा, एक शब्द को लेकर आपस में भीड़ बैठे कार्यकर्ता

जिसके कारण कई बार दुर्घटना का सामना भी स्थानीय लोगों को करना पड़ा. ऐसे में कई बार स्थानीय लोगों की ओर से समझाइश का भी प्रयास किया, लेकिन कोई टेंपो चालक मानने को तैयार नहीं है. ऐसे में स्थानीय लोगों ने प्रशासन से मांग की है कि इस मामले में नियमित रूप से यातायात पुलिसकर्मी की व्यवस्था करते हुए इसका स्थाई समाधान किया जाए. 

जिससे टेंपो स्टैंड चौराहे पर यातायात सुचारू हो सके और किसी को भी आने-जाने में परेशानी उत्पन्न ना हो और टेंपो चालक अपनी सवारी लेने के चलते 3 से 4 लाइन में खड़े हो जाते हैं. इस बीच एक मोटरसाइकिल का निकलना भी मुश्किल होता है, यह परेशानी आने वाले समय में और बड़ी ना हो और किसी तरह की बड़ी समस्या उत्पन्न हो, इससे पहले इस पर ध्यान देने की आवश्यकता है.

Reporter: Ashok Bhati

खबरें और भी हैं...

मंड्रेला पहुंची MLA दीप्ति माहेश्वरी, बोली- 2023 विधानसभा चुनाव में BJP की जीत पक्की

नागौर: खरनाल में तेजाजी के मंदिर निर्माण पर चर्चा, लोगों ने सांसद बेनीवाल से की मुलाकात

BJP का शेखावाटी पर पूरा फोकस, जानें मोदी सरकार का आगामी विधानसभा चुनाव का दांव

Trending news