Ajmer News: विधायक अनीता भदेल ने 50 लाख की लागत से विकास कार्यों का किया शुभारंभ
Advertisement

Ajmer News: विधायक अनीता भदेल ने 50 लाख की लागत से विकास कार्यों का किया शुभारंभ

राजस्थान में अजमेर दक्षिण के विधायक और पूर्व मंत्री अनीता भदेल ने आज अपने विधानसभा क्षेत्र में जनता को 50,00,000 के विकास कार्यों की सौगात दी. 

Ajmer News: विधायक अनीता भदेल ने 50 लाख की लागत से विकास कार्यों का किया शुभारंभ

Ajmer News: अजमेर दक्षिण के विधायक और पूर्व मंत्री अनीता भदेल ने आज अपने विधानसभा क्षेत्र में जनता को 50,00,000 के विकास कार्यों की सौगात दी. 

मदार गांधी नगर क्षेत्र में सड़क चौड़ीकरण के साथ ही नाले की चौड़ाई बढ़ाकर निर्माण के लिए 15 लाख की राशि स्वीकृत की गई वही दीवारों पर पेंटिंग भी इस दौरान की जाएगी, जिससे कि मदर क्षेत्र भी स्मार्ट सिटी की ओर अग्रसर हो सके.

यह भी पढे़ं- पति की हत्या कर आशिक संग रंगरलियां मना रही थी बहू, ससुर ने ऐसे किया भंडाफोड़

अनीता भदेल ने कहा कि लोगों को लगता है कि केवल शहरी क्षेत्र में ही स्मार्ट कार्य हो रहे हैं, ऐसे में शहर के बाहर भी इसी तरह के काम किए जाएंगे. इसके साथ ही वार्ड संख्या 20 में स्थित आशा गंज के मुख्य रोड का भी 20 लाख की लागत से निर्माण कार्य शुरू किया गया है, जिससे की आम जनता को राहत मिल सके. इसके साथ ही ट्रामवे स्टेशन वार्ड संख्या 17 में भी 15 लाख की लागत से डालने वाली स्टील की पानी की पाइप लाइन का शुभारंभ किया गया है.

पानी की समस्या से दिलाया निजात
शहर में पानी की काफी समस्या रहती है, ऐसे में अब स्टील की पाइप लाइन डालकर लोगों को निजात दिलाने का प्रयास किया जाएगा. इस क्षेत्र में बड़ी संख्या में लोग पहाड़ों की ओर निवास करते हैं. ऐसे में पाइप लाइन बड़ी डालने से सभी के घरों तक पानी पहुंचेगा. इसी प्रकार क्षेत्र के अलग-अलग क्षेत्रों में लगातार विकास कार्य किए जा रहे हैं. इस दौरान स्थानीय पार्षदों के साथ ही भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी भी मौजूद रहे.

Reporter- Ashok Bhati

Trending news