Ajmer News: ऑनलाइन ठगी के शिकार पीड़ित पहुंचे एडीएम कार्यालय, तीन गुना फायदा होने का दिया था प्रलोभन
Advertisement

Ajmer News: ऑनलाइन ठगी के शिकार पीड़ित पहुंचे एडीएम कार्यालय, तीन गुना फायदा होने का दिया था प्रलोभन

Ajmer News: अजमेर के ब्यावर शहर से एक ऑनलाइन ठगी का केस सामने आया है, ठगी के शिकार पीड़ित एडीएम कार्यालय पहुंचे,आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई के लिए ज्ञापन दिया है.

 

आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई हेतु दिया ज्ञापन.

Ajmer News: अजमेर के ब्यावर शहर में ऑनलाइन ठगी का मामला सामने आया है.कंपनी में निवेश कर तीन गुना लाभ मिलने का झांसा देकर करवाए गए निवेश के बाद रकम हड़पने के मामले को लेकर ठगी के शिकार पीड़ितों ने कंपनी संचालकों के खिलाफ ठोस कार्रवाई की मांग को लेकर अतिरिक्त जिला कलेक्टर को एक ज्ञापन दिया.

ऑनलाइन एप कंपनी का संचालन..

एडीएम को दिए गए ज्ञापन में पीड़ितों ने बताया कि गढ़ी थोरियान निवासी अरविंद सिंह काठात और  रेलडा निवासी राजेन्द्र सिंह राठौड़ द्वारा एक ऑनलाइन एप कंपनी का संचालन किया जा रहा है.

कंपनी ने पैसा देना बंद कर दिया

उक्त कंपनी में निवेश के नाम पर तीन गुना फायदा देने का प्रलोभन दिया गया था.कंपनी के प्रलोभन में आकर कई निवेशकों ने इसमें निवेश कर दिया. पीड़ितों का आरोप है कि एक माह तक लाभ देने के बाद कंपनी ने पैसा देना बंद कर दिया. निवेशकों से बात करने पर अब विदेश मुद्रा में भुगतान देने की बात कहते हुए टरका रहे है. पीड़ित कॉलेज रोड निवासी कन्हैयालाल पुत्र मिश्रीलाल गांधी ने बताया कि कंपनी के पदाधिकारियों से हमारे जमा पैसे मांगने हेतु कई बार तकाजा किया.

हमने तुम्हारे रुपये हड़प लिए हैं

 लेकिन उन्होंने देने से इंकार कर दिया और ऐलानिया धमकी दी कि हमने तुम्हारे रुपये हड़प लिए हैं, जो कर सकते हो वो कर लो.हमारी इस प्रकार की ऑनलाइन कंपनियां सैकड़ों चलती हैं. इनकी कंपनी में डाले गये पैसो की रसीदे हमारे पास मौजूद है.पीडि़तों ने फर्जी कंपनी संचालित करने वाले आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर पीड़ितों की जमा पूंजी दिलवाने की मांग की है.

ज्ञापन देने वालों में राकेश मेवाडा,विनोद कुमार,राजू खोजा,राजेश बोहरा,ममता देवी,विनोद कुमार,संजय कुमार नाहर,गौतम बोहरा,अंकित गांधी तथा अशोक कुमार सहित अन्य शामिल रहे.

Reporter-Dilip Chouhan

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: PM मोदी के बाद आज चूरू में देवेंद्र झाझड़िया के समर्थन में जनसभा करेंगे डिप्टी CM बैरवा, राहुल कस्वां के सामने कड़ी चुनौती!

 

Trending news