सरकारी स्कूल की छात्रा के साथ छेड़छाड़, आरोपी शिक्षक के साथ मारपीट कर पेड़ पर बांधा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1528217

सरकारी स्कूल की छात्रा के साथ छेड़छाड़, आरोपी शिक्षक के साथ मारपीट कर पेड़ पर बांधा

अजमेर जिले मे सरकारी स्कूल की छात्रा के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. इसके बाद आरोपी शिक्षक के साथ ग्रामीणों ने मारपीट की और उसे पेड़ पर बांध दिया.

सरकारी स्कूल की छात्रा के साथ छेड़छाड़, आरोपी शिक्षक के साथ मारपीट कर पेड़ पर बांधा

Ajmer: अजमेर के निकटवर्ती भावता गांव में स्थित राजकीय आदर्श उच्च माध्यमिक विद्यालय में एक बार फिर बालिका से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. इस दौरान ग्रामीणों के साथ ही छात्रा के परिजनों ने छेड़छाड़ के आरोपी शिक्षक के साथ जमकर मारपीट की और उसे पेड़ पर भी बांध दिया. मामले की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और शिक्षक को हिरासत में लिया गया है.

 इस मामले में वर्कशॉप की विभिन्न धाराओं के साथ ही अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए पुलिस जांच में जुटी है. आपको बता दें कि इसी स्कूल में वर्ष 2015 में भी इसी तरह का मामला सामने आया था. 8 साल बाद एक बार फिर इसी तरह की घटना भावता की राजकीय स्कूल में घटित हुई. जहां शिक्षक पर छात्रा से छेड़छाड़ का आरोप लगा है. इस घटना के बाद स्कूल के विद्यार्थियों में खासा रोष व्याप्त है. साथ ही ग्रामीणों ने भी स्कूल में तालाबंदी करते हुए इस मामले में उचित कार्रवाई की मांग की है.

भांवता के राजकीय आदर्श उच्च माध्यमिक विद्यालय में कक्षा छह की छात्रा से बैड टच के आरोप पर शुक्रवार आरोपित शिक्षक को स्कूल में ही पेड़ से बांधने की घटना से पहले भी इसी स्कूल में सात साल पहले भी छात्रा से अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया था. उस वक्त आरोपित शिक्षक को न केवल न्यायालय के आदेश पर जेल भेजा गया था बल्कि प्रधानाचार्य व आरोपित सहित 8 शिक्षकों पर गाज गिरी थी.

बाद में न्यायालय ने आरोपित शिक्षक को बरी कर दिया था. भांवता के राजकीय आदर्श उच्च माध्यमिक विद्यालय के अध्यापक पर वर्ष 2015 में विद्यालय की एक छात्रा को बहला-फुसला कर कार में ले जाने तथा दुराचार करने के आरोप लगे थे. अध्यापक के खिलाफ पीड़िता के पिता की रिपोर्ट पर भादसं व पोक्सो के तहत प्रकरण दर्ज किया गया. मामला सामने आने पर ग्रामीणों ने स्कूल पर ताले जड़ दिए थे. आरोपित शिक्षक को न्यायालय ने जेल भेजने के आदेश दिए थे. 

यह भी पढे़ं- मासूम बच्चे को अकेला देख पहुंच गए कई बंदर, किया यह काम तो Video हुआ Viral

यह भी पढे़ं- Video: 'बीड़ी जलाइले' गाने पर पाकिस्तानी ताऊ-ताई ने काटे धर्राटे, डांस देख लोग बोले- ओम्फो...

वहीं तत्कालीन जिला शिक्षा अधिकारी ने प्रधानाचार्य शारीरिक शिक्षक व आरोपी शिक्षक तथा अन्य स्टाफ को एपीओ कर दिया था. बाद में आरोपित शिक्षक को न्यायालय ने मामले से बरी कर दिया था.

Trending news