Ajmer News: ब्यावर के पुराने खंडर में मिला शव, दीवारों पर मिले खून के छींटे
Advertisement

Ajmer News: ब्यावर के पुराने खंडर में मिला शव, दीवारों पर मिले खून के छींटे

Beawar, Ajmer News: ब्यावर शहर के सेंदडा रोड के पुराने खंडर में एक अधेड़ का शव मिला, जिससे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. साथ ही खंडर की दीवारों पर भी खून के छींटे पड़े हुए थे. 

Ajmer News Zee Rajasthan

Beawar, Ajmer News: ब्यावर शहर के सेंदडा रोड स्थित होटल सूर्यमहल के सामने स्थित पुराने खंडर में सोमवार सुबह एक 66 वर्षीय अधेड़ का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. मौके पर एकत्रित हुए लोगों ने मृतक की पहचान महावीर गंज निवासी 66 वर्षीय मंजीतसिंह पुत्र खैराती लाल दुआ के रूप में की.

घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची मृतक की बेटी और भाइयों ने शव को राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय की मोरचरी भिजवाया. उधर मौके पर मृतक की बाइक भी मिली है. क्षेत्र में शव मिलने की सूचना पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हिंमाशु जांगिड, डिप्टी राजेश कसाना तथा सिटी थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और आसपास के क्षेत्र की गहन पड़ताल की.

इस दौरान पार्षद दलपतराज मेवाडा, पिंकी कुमावत सहित मृतक के समाज के कई लोग भी मौके पर पहुंचे. पड़ताल में सामने आया कि खंडहर में खून से सने पत्थर बिखरे हुए थे. साथ ही खंडर की दीवारों पर भी खून के छींटे लगे हुए थे. मौका स्थिति को देखते हुए पुलिस ने अजमेर से एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया.

परिजनों की ओर से हत्या की आशंका जताए जाने के बाद पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम मेडिकल से बोर्ड से करवाया और शव का अंतिम संस्कार हेतु परिजनों के सुपर्द की. डिप्टी हिंमाशु जांगिड़ ने बताया कि मौके पर शव होने की जानकारी पर  यहां पर पहुंचे थे लेकिन इससे पहले परिजनों ने शव को एकेएच मोरचरी भिजवा दिया था. 

आसपास के क्षेत्र की छानबीन की जा रही है. एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया गया है. परिजनों की ओर से हत्या का आशंका जताई गई है. उसी दिशा में पुलिस अपना काम करेगी.

जांगिड ने बताया कि आसपास के सीसी टीवी भी खंगाले जाएंगे और आसपास के लोगों से गहनता से पूछताछ की जाएगी ताकि उक्त प्रकरण का खुलाशा हो सके. बताया जा रहा है कि मृतक मंजीतसिंह दुआ प्रतिदिन साढ़े 5 बजे घर से निकल जाते है और अपनी सेंदडा रोड़ स्थित दुकान पर आ जाते हैं.

सोमवार को भी अपनी नियमित दिनचर्या के तहत वे बाइक लेकर घर से निकले थे. प्रतिदिन इनकी मुलाकात पूर्व पार्षद मंजीतसिंह हुडा से होती है, सोमवार को भी चांग गेट पर उनसे मिलने के बाद ही वे सेंदडा रोड पर चले गए थे. पार्षद मनजीतसिंह हुडा ने बताया कि सोमवार को 5 बजकर 50 मिनट पर मुलाकात के बाद मंजीतसिंह दुआ बाइक पर सवार होकर सेंदडा रोड की और चले गए थे. हादसे की जानकारी के बाद सांकेत नगर थानाधिकारी सुरेश चौधरी भी एकेएच मोरचरी पहुंचे और वहां पर मौजूद समाज के लोगों के साथ-साथ मृतक के परिजनों से बातचीत करते हुए घटना की जानकारी ली. 

यह भी पढ़ेंः Chittorgarh News:2 महीनों से ग्रामीण इलाके में पैंथर का आतंक,दो दर्जन मवेशियों को बनाया शिकार

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में एक्टिव होगा नया पश्चिम विक्षोभ, बारिश के साथ बरस सकते हैं ओले

Trending news