बर्थ-डे पार्टी या खूनी षडयंत्र!घपाघप चला चाकू, लहूलुहान घायलों का इलाज जारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1526468

बर्थ-डे पार्टी या खूनी षडयंत्र!घपाघप चला चाकू, लहूलुहान घायलों का इलाज जारी

अजमेर शहर में चाकूबाजी की वारदात हुई. इस घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

 

बर्थ-डे पार्टी या खूनी षडयंत्र!घपाघप चला चाकू, लहूलुहान घायलों का इलाज जारी

Ajmer: अजमेर की वैशाली नगर स्थित लेक विनोरा होटल में बर्थडे पार्टी के दौरान चाकूबाजी की घटना सामने आई है. इस चाकूबाजी से तीन व्यक्ति घायल हो गए हैं. इस पूरे मामले को लेकर घायलों का इलाज किया जाना है तो वहीं कर चंदन थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

 जानकारी के अनुसार लेक विनोरा होटल में गुलाब बाड़ी निवासी चेतन भाटी की बर्थडे पार्टी चल रही थी इसी दौरान देर रात को नशे में धुत जितेंद्र जीतू होटल पहुंचा.जीतू ने होटल के मुख्य द्वार पर फोटो खींच रहे भाटी के परिजनों से अभद्रता शुरू कर दी. इसके बाद मामला बिगड़ा और उसने चाकू निकाल लिया और इसी दौरान पुरानी रंजिश के चलते उसकी जेब में पड़े चाकू से गौरव भाटी लक्ष्य और लक्की पर चाकू से वार कर दिया.

इसके कारण वह घायल हो गए और होटल में खून ही खून हो गया. मामले की जानकारी मिलने पर होटल के गार्ड व स्टाफ ने जीतू को पकड़ लिया और उसकी मौके पर ही धुनाई कर दी. घायलों को जेएलएन अस्पताल पहुंचाया गया. जहां उनका इलाज चल रहा है. मामले की सूचना मिलते ही क्रिश्चियन गंज थाना पुलिस ने मौके पर पहुंची और हालातों का जायजा लेते हुए मामले में पूछताछ कर बयान दर्ज किए गए पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

बता दें कि हाल ही में अजमेर एसीबी ने 8000 रुपए रिश्वत की रकम लेते हुए रंगे हाथों खानपुरा पटवारी को ट्रैप किया है, जिससे पटवार कार्यालय में पूछताछ की जा रही है. एसीबी डीआईजी समीर सिंह के मार्गदर्शन में हुई कार्रवाई को लेकर एसीबी सीआई मीरा बेनीवाल परिवादी की शिकायत पर अजमेर खानपुरा पटवार कार्यालय पहुंचे. जहां रंगे हाथों खानपुरा पटवारी दर्शना संबल को गिरफ्तार किया गया है.

 

Reporter- Ashok Singh Bhati

यह भी पढे़ं- मासूम बच्चे को अकेला देख पहुंच गए कई बंदर, किया यह काम तो Video हुआ Viral

यह भी पढे़ं- Video: 'बीड़ी जलाइले' गाने पर पाकिस्तानी ताऊ-ताई ने काटे धर्राटे, डांस देख लोग बोले- ओम्फो...

Trending news