Ajmer News: ब्यावर के युवक ने अकेले कमरे में उठाया ये कदम, सब देख हैरान
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1982416

Ajmer News: ब्यावर के युवक ने अकेले कमरे में उठाया ये कदम, सब देख हैरान

Ajmer News: ब्यावर शहर के छावनी फाटक बाहर भैरू नगर निवासी 24 वर्षीय युवक ने अज्ञात कारणों के चलते सोमवार रात को फांसी के फंदे पर लटककर सुसाइड कर लिया. 

Ajmer News: ब्यावर के युवक ने अकेले कमरे में उठाया ये कदम, सब देख हैरान

Beawar, Ajmer News: अजमेर के ब्यावर शहर के छावनी फाटक बाहर भैरू नगर निवासी 24 वर्षीय युवक ने अज्ञात कारणों के चलते सोमवार रात को फांसी के फंदे पर लटककर आत्महत्या कर ली. 

हादसे के बाद परिजनों ने युवक को फंदे से उतारकर राजकीय अमृतकौर चिकित्सालय लेकर पहुंचे, जहां पर चिकित्सकों ने उसका स्वास्थ्य परीक्षण कर उसे मृत घोषित कर दिया. अस्पताल प्रशासन ने शव को मोर्चरी में रखवाकर सांकेत नगर थाना पुलिस को सूचित किया

यह भी पढ़ेंः Alwar News: अलवर में चोरी की बढ़ती वारदातों से व्यापारी परेशान, शुभम ज्वेलर्स में आभूषण चोरी की घटना

अस्पताल प्रशासन की सूचना पर मंगलवार सुबह सिटी थाना पुलिस मोर्चरी पहुंची. सांकेत नगर थाना पुलिस ने परिजनों की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव को अंतिम संस्कार हेतु परिजनों के सुपुर्द की. फिलहाल में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

जानकारी के अनुसार, भैरू नगर निवासी विजयसिंह के पुत्र राजेन्द्र उर्फ राहुल ने सोमवार रात को घर के कमरे में पंखे के कुंदे पर फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली.  घटना की जानकारी पर परिजनों ने पड़ोसियों की मदद से उसे राजकीय अमृतकौर अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टरों ने जांच के बाद उसे मृत घोषित कर दिया.

यह भी पढ़ेंः Kota News: कोटा के एक ओर छात्र ने उठाया बड़ा कदम, नीट की कर रहा था पढ़ाई

यह भी पढ़ेंः Baran News : फर्जी अखबार प्रकाशित करने वाले पत्रकार राकेश औदिच्य को बारां कोतवाली पुलिस ने किया गिरफ्तार

Trending news