हरिद्वार फार्मा दवा कंपनी के मालिक से हुए फ्रॉड में निलंबित एडिशनल SP कोर्ट में पेश, जानें
Advertisement

हरिद्वार फार्मा दवा कंपनी के मालिक से हुए फ्रॉड में निलंबित एडिशनल SP कोर्ट में पेश, जानें

Ajmer News: हरिद्वार फार्मा दवा कंपनी के मालिक से हुए फ्रॉड में एसीबी जयपुर द्वारा 16 जनवरी को रिश्वत की सूचना मिलने पर पांच स्थानों पर दबिश देते हुए एसओजी की एडिशनल एसपी दिव्या मित्तल को गिरफ्तार किया गया..

हरिद्वार फार्मा दवा कंपनी के मालिक से हुए फ्रॉड में निलंबित एडिशनल SP कोर्ट में पेश, जानें

Ajmer News: हरिद्वार फार्मा दवा कंपनी के मालिक से 2 करोड़ की रिश्वत मामले में गिरफ्तार एसओजी की निलंबित एडिशनल एसपी दिव्या मित्तल को आज वॉइस सैंपल के लिए अजमेर के एसीजीएम कोर्ट में पेश किया गया. वहीं सैंपल रिश्वत प्रकरण में मिले ऑडियो की जांच के लिए लिया जा रहा है. 

साथ ही एसीबी जयपुर द्वारा 16 जनवरी को रिश्वत की सूचना मिलने पर पांच स्थानों पर दबिश देते हुए एसओजी की एडिशनल एसपी दिव्या मित्तल को गिरफ्तार किया गया और उनके पास मिले दस्तावेज के साथ ही अन्य इलेक्ट्रॉनिक सामान लैपटॉप मोबाइल भी जप्त किए गए, जिसके बाद उन्हें न्यायालय में पेश किया गया, जहां से रिमांड अवधि पूरी होने के बाद उन्हें 3 फरवरी तक जेल भेजने के आदेश दिए गए हैं. 

इसी बीच ऐसी भी द्वारा इस मामले की तफ्तीश की जा रही थी, जहां ऐसी भी जयपुर द्वारा वॉइस सैंपल की जांच को लेकर न्यायालय में 20 जनवरी को प्रार्थना पत्र लगाया गया, जिसके बाद एसी जीएम एक न्यायालय में दिव्या मित्तल को पेश किया गया, जिसकी जानकारी मिलने पर उनके वकील प्रीतम सिंह सोनी भी पहुंचे और उन्होंने इस मामले को लेकर अपनी बहस की और वहीं सैंपल क्यों और किस वजह से लिया जा रहा है. 

आपको बता दें कि इसको लेकर समय देने की मांग की गई, जिसके बाद इस मामले में अग्रिम सुनवाई 2 फरवरी को रखी गई है. गौरतलब है कि दिव्या मित्तल जैसी आवाज वाले कई ऑडियो क्लिप्स एसीबी के पास मौजूद हैं, जिसमें रिश्वत प्रकरण को लेकर बातचीत की जा रही है. ऐसे में इन सभी आवाजों को लेकर जांच की जानी है. इसे लेकर आज न्यायालय में वॉइस चप्पल जांच की मांग की गई है.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

Trending news