Ajmer News: छक्का दान से जुआ खेलते 10 जुआरी गिरफ्तार,पुलिस ने कब्जे से 67 हजार रुपए किए बरामद
Advertisement

Ajmer News: छक्का दान से जुआ खेलते 10 जुआरी गिरफ्तार,पुलिस ने कब्जे से 67 हजार रुपए किए बरामद

Ajmer News:  छक्का दान से जुआ खेलते 10 जुआरी गिरफ्तार,पुलिस ने जुआरियों के कब्जे से 67 हजार एक सौ रुपये की बरामदगी की है. 

 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

Ajmer News: अजमेर जिला पुलिस स्पेशल टीम और सिटी थाना पुलिस ने ब्यावर शहर में चल रहे जुए सट्टे के खिलाफ बड़ी कार्यवाही करते हुए 10 जुआरियों को गिरफ्तार किया है.पुलिस ने मौके से जुआरियों के कब्जे से 67 हजार एक सौ रुपये भी बरामद किये हैं.

पुलिस के अनुसार मुखबिर खास से उन्हें सूचना मिली कि शहर के बिजयनगर रोड चौहान कॉलोनी गली नंबर दो पिज्जा पॉइंट के पास कुछ लोग छक्का दाना से जुआ खेल रहे है. जिस पर सिटी थाना पुलिस तथा जिला पुलिस स्पेशल की टीम मौके पर पहुंची तथा आसपास में देखा तो पिज्जा पॉइंट के पास स्थित एक नोहरे में कुछ लोग बैठे हुए दिखाई दिए. जिस पर पुलिस ने अंदर जाकर देखा तो कुछ लोग छक्का दान से रुपयों का दाव लगकार जुआ खेलते हुए पाये गये. जिस पर पुलिस ने जुआरियों को चारों तरफ से घेर लिया और उन्हे पकड़ लिया.

 सट्टा अधिनियम के तहत कार्यवाही शुरू की

इस दौरान पुलिस ने पकडे गए जुआरियों की तलाशी ली तो उनके पास से कुल 67 हजार एक सौ रूपये नकद बरामद हुए. पुलिस कार्यवाही कर सभी को सिटी थाने लेकर पहुंची तथा पकड़े गए जुआरियों के खिलाफ जुअ सट्टा अधिनियम के तहत कार्यवाही शुरू की.

पुलिस ने कार्यवाही के दौरान मौके से चौहान कॉलोनी निवासी आनंद कुमार, श्यांमगंज ब्यावर निवासी परवेज, बिचडली मोहल्ला निवासी शिव प्रताप, अली नगर नूंद्री महेंद्रातान निवासी अल्ताफ, चौहान कॉलोनी निवासी दिलीप, हीरा नगर मसूदा रोड निवासी विकास सांखला, राहुल सोनी, बिजयनगर रोड निवासी हुसैन मोहम्मद, चौहान कॉलोनी निवासी ताराचंद तथा दादा बाड़ी बिजयनगर रोड निवासी हरदयाल को गिरफ्तार किया है.

रिपोर्टर - दिलीप चौहान

ये भी पढ़ें- मासूम हृदयांश पर बड़ा संकट, इलाज के लिए 17.50 करोड़ रुपए की दरकरार, आखिर कौन बनेगा अब सकंटमोचन?

 

 

Trending news