अजमेर : केकड़ी में कव्वाली विवाद में बर्बाद हुआ घर, मासूम बच्चे बेसहारा, हमले में युवक की मौत
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1601926

अजमेर : केकड़ी में कव्वाली विवाद में बर्बाद हुआ घर, मासूम बच्चे बेसहारा, हमले में युवक की मौत

Ajmer News: केकड़ी के सरवाड़ में देर रात पुरानी रंजिश को लेकर एक युवक की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी गई जिसके बाद समूचे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. कव्वाली कार्यक्रम को लेकर सरवाड़ में कव्वालो में विवाद था और ऐसे में एक पक्ष के कुछ लोगों ने हमला कर दिया जिसमें एक युवक की मौत हो गई.

अजमेर : केकड़ी में कव्वाली विवाद में बर्बाद हुआ घर, मासूम बच्चे बेसहारा, हमले में युवक की मौत

Ajmer News: सरवाड़ में देर रात पुरानी रंजिश को लेकर एक युवक की कुल्हाड़ी से वार कर हत्या कर दी गई जिसके बाद समूचे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना मिलते ही अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक घनश्याम शर्मा पुलिस उपाधीक्षक खीव सिंह सर्किल इंस्पेक्टर सूर्यभान सिंह पुलिस जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मौके पर मुआयना किया वहीं एफएसएल ( FSL) टीम ने भी मौके पर पहुंचकर साक्ष्य जुटाए. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर दिया.

बाद में परिजनों ने शव को घर पर ले जाकर मुआवजे की मांग करते हुए शव उठाने से इंकार कर दिया जिसके बाद नायब तहसीलदार माधव प्रसाद शर्मा पुलिस इंस्पेक्टर सूर्यभान सिंह वार्ता के लिए पहुंचे और परिजनों से वार्ता करते हुए मृतक के परिजनों को उचित मुआवजा राशि दिलाने का आश्वासन दिया. नगर पालिका उपाध्यक्ष आरिफ नेब बंटी , पार्षद अतीक तवर पार्षद शमसुद्दीन कुरैशी पार्षद शाहिद कुरेशी पार्षद जावेद आदि ने प्रशासनिक अधिकारियों से वार्ता करते हुए बताया कि मृतक किराए के मकान में रहता है ओर छोटे-छोटे मासूम बच्चे हैं जिसके चलते पूरा परिवार अनाथ हो गया है इसलिए मृतक के परिजनों को सरकारी सहायता राशि दी जाए.

कव्वाली कार्यक्रम को लेकर सरवाड़ में कव्वालो में विवाद था और ऐसे में एक पक्ष के कुछ लोगों ने हमला कर दिया. घायल युवक को स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया. पुलिस मामले की जांच में जुटी है और कुछ लोगों को डिटेन भी किया है.

सरवाड़ के यात्री कर नाके के पास रात करीब 11 बजे चिराग कव्वाल बैठा हुआ था. इसी दौरान दूसरे गुट के कुछ लोग वहां पहुंच गए और धारदार हथियार से अचानक हमला कर दिया. जिससे युवक बुरी तरह से घायल हो गया अचानक हुए हमले को लेकर मौका स्थल पर अफरा-तफरी का माहौल हो गया. बुरी तरह से घायल युवक को लोगों ने बीच-बचाव करते हुए सरवाड़ चिकित्सालय पहुंचाया. जहां उपचार के दौरान उसने दम तोड़ दिया. 

वारदात की सूचना के बाद सरवाड़ थाना प्रभारी सूर्यभानसिंह मौके पर पहुंचे और घटना स्थल का जायजा लिया. बाद में पुलिस टीम अस्पताल भी पहुंची. इस के बाद अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक घनश्याम शर्मा, पुलिस उपअधीक्षक खींवसिंह राठौड़ भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का मौका मुआयना किया. अजमेर से एफएसएल ( FSL) टीम को बुलाकर मौके से साक्ष्य जुटाए गए. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

पुलिस पड़ताल में सामने आया कि गत दिनों कव्वाली कार्यक्रम हुए थे. इन कव्वाली कार्यक्रम को लेकर चिराग का दूसरे गुट के कव्वालों से विवाद चल रहा था. पहले भी इस मामले में कहासुनी हुई थी इसी मामले को लेकर देर रात खूनी संघर्ष हो गया जिसमें एक की मौत हो गई वहीं कुछ लोग घायल हुए हैं. पुलिस उपाधीक्षक खीव सिंह राठौड़ ने बताया कि एफएसएल ( FSL)टीम ने मौके से साक्ष्य जुटाए है. और शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया गया है . कुछ लोगों को हिरासत में लिया है और पूछताछ की जा रही है.

Trending news