Ajmer News: घर में चाय बनाते समय गैस सिलेंडर में लगी आग, मची चीख-पुकार
Advertisement

Ajmer News: घर में चाय बनाते समय गैस सिलेंडर में लगी आग, मची चीख-पुकार

Beawar, Ajmer News: अजमेर के ब्यावर शहर के हिम्मत नगर में घर में चाय बनाते समय गैस सिलेंडर में अचानक आग लग गई, जिसके बाद घर के साथ आसपास के लोगों में चीख-पुकार मच गई. 

 

Ajmer News

Beawar, Ajmer News: अजमेर के ब्यावर शहर के चांग चितार रोड़ गहलोत कालोनी भैरूजी की दांती हिम्मत नगर में दोपहर को एक घर में चाय बनाते समय गैस सिलेंडर ने आग पकड़ ली. आग पकड़ने के बाद घर सहित आसपास के लोगों में अफरातफरी मच गई.

हादसे के बाद मौके पर एकत्रित हुए युवकों ने गैस सिलेंडर को चूल्हें से अलग कर पास ही में स्थित खेत में डालकर फायर बिग्रेड को सूचित किया. 

सूचना पाकर मौके पर पहुंचे दमकल के कर्मचारियों जीवराज बोयत, अंकित, नरेश, महेन्द्रसिंह तथा ताराचंद भट्ट आदि ने गैस सिलेंडर में लगी आग को बुझाया तब कहीं जाकर क्षेत्रवासियों ने राहत की सांस ली. 

जानकारी के अनुसार, हिममत नगर निवासी भंवरलाल रावत की पत्नी गीता देवी दोपहर में घर की रसोई में चाय बना रही थी. इस दौरान गैस सिलेंडर की नली ने आग पकड़ ली. सिलेंडर में आग लगते ही घर सहित आसपास के लोगों में अफरातफरी मच गई. 

इस दौरान मौके पर एकत्रित हुए युवकों में से अजय और जसराज आदि ने गैस सिलेंडर को रसोई से बाहर निकालकर पास ही में स्थित खेतों में डालकर दमकल विभाग को सूचित किया. 

पढ़िए ब्यावर की एक और खबर 
Ajmer News: पुलिस ने बाइक चोरों के खिलाफ की कार्रवाई, सात बाइक की बरामद 

Beawar, Ajmer News: शहर थाना पुलिस ने बाइक चोरों के खिलाफ कार्रवाई को अंजाम दिया है. पुलिस ने शुक्रवार देर शाम को चोरी की सात मोटर साइकिलें बरामद कर तीन बालकों को निरुद्ध किया है.

यह बालक मोटरसाइकिले चुराकर छुपाने के साथ ही मौका मिलते ही बेच देते थे. इसका खुलासा तब हुआ जब चोरी की मोटर साइकिल बेचने की फिराक में घूम रहे बालकों पर पुलिस की नजर पड़ गई. पुलिस ने निरूद्ध बालकों की निशानदेही पर चोरी की 7 मोटर साइकिल भी बरामद की है. फिलहाल पुलिस इस मामले में जांच कर रही है. 

यह भी पढ़ेंः Jaipur News: जयपुर की दौलतपुर थाना पुलिस को कंटेनर में अवैध शराब के साथ मिला चखना

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Crime News: कुछ दिन में बदल जाती थी लड़कियां, 4 महीने से होटल में चल रहा था देह व्यापार

Trending news