Ajmer: नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने 5 अक्टूबर तक रिमांड पर लिया
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1377574

Ajmer: नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने 5 अक्टूबर तक रिमांड पर लिया

नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को कोर्ट में पेश कर 5 अक्टूबर तक रिमांड पर लिया है. जिससे मामले में गहनता से पूछताछ की जा रही है.

Ajmer: नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार, पुलिस ने 5 अक्टूबर तक रिमांड पर लिया

Ajmer: 17 साल की नाबालिग लड़की से दुष्कर्म के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी को कोर्ट में पेश कर 5 अक्टूबर तक रिमांड पर लिया है. जिससे मामले में गहनता से पूछताछ की जा रही है. आदर्श नगर थाने में तैनात हेड कांस्टेबल प्रकाश ने बताया कि थाना क्षेत्र के रहने वाली नाबालिक के भाई ने मुकदमा दर्ज कराया कि उसकी बहन घर से लापता है. घर से लापता होने के मामले में तफ्तीश करते हुए पीड़िता को जोधपुर से दस्तियाब किया गया.

प्रधानाचार्य के रिटायर होने पर विद्यार्थियों ने घोड़े पर बैठाया, DJ बजाकर किया डांस

जिसने पुलिस पूछताछ में बताया कि आरोपी रविंद्र ने उसके साथ डरा धमकाकर गलत काम किया है. इस पर आरोपी के खिलाफ पोक्सो एक्ट सहित दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर ब्यावर निवासी रविंद्र सिंह पुत्र अर्जुन सिंह को गिरफ्तार किया गया.

पुलिस ने आरोपी को भी जोधपुर के एक रेस्टोरेंट्स से गिरफ्तार किया है. आरोपी को पुलिस ने कोर्ट में पेश कर 5 तारीख तक पीसी रिमांड पर लिया है. जिससे मामले में पूछताछ की जा रही है. थाना प्रभारी ने बताया कि 15 सितंबर 2022 को थाना क्षेत्र में रहने वाले पीड़ित भाई ने शिकायत दर्ज करवाई की उसकी 17 साल की नाबालिग बहन घर से लापता हो गई है. जिसे कोई अज्ञात व्यक्ति बहला-फुसलाकर भगा ले गया है. इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर टीम का गठन किया था और कार्रवाई के निर्देश दिए थे.

Reporter- Ashok Bhati

Trending news